आश्विन के ट्वीट पर पत्नी ने जवाब दिया
आश्विन के ट्वीट पर पत्नी ने जवाब दिया
Share:

नई दिल्ली:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में खेले गए टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है. पहली पारी में 87 रनों से पिछड़ने के बाद भी शानदार वापसी करते हुए भारत ने ऑस्ट्रेलिया को मैच में 75 रनों से धूल चटाई. वैसे तो जीत का श्रेय अभी खिलाड़ियों को जाता है, लेकिन आश्विन द्वारा कंगारू टीम के 6 विकेट चटकाए जाने पर वह टाइम स्टार बन गए है.

इस जीत के बाद आश्विन और ईशांत शर्मा ने कुछ हसीन पलो को ट्विटर पर साझा किया. जिसके आश्विन ने अपनी और इशांत की एक फोटो ट्विटर पर शेयर कि और लिखा इस आदमी के 6 रनों ने आज हमें खुश कर दिया. उसका दिल भी बोल्ड हो गया... इशी तुमने बहुत अच्छा किया. वही इस बीच ईशांत कि वो तस्वीरे भी वारयल होने लगी जो ईशांत कंगारू बल्लेबाज को देखकर मैदान मे बनाई थी.  

हाईल प्रोक्रेस्टीनशन एक फोटो शेयर किया जिसमे आश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टॉर्क के साथ वैसी ही प्रतिक्रिया दी थी जैसी मिशेल ने भारतीय ओपनर अभिनव मुकुंद के साथ की थी. उसके बाद आश्विन कि पत्नी ने ट्वीट पर लिखा  "हमें अपनी वो तस्वीरें भेजो जैसे चेहरे बनाए थे. और ऐसा करते समय अपनी आंखें मत दबाना.

कंधे पर शव रखकर ले गया पटना का यह व्यक्ति

महिला क्रिकेट विश्व कप के ब्रांड एंबेसडर बने सचिन तेंदुलकर

जब सुनील गावस्कर ने किया क्लार्क और ब्रेट ली का मुह बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -