Birthday : अश्विन ने गेंदबाजी में बनाई अपनी छवि

By Arvindosle
Sep 17 2015 09:18 PM
Birthday : अश्विन ने गेंदबाजी में बनाई अपनी छवि

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम में ऑफ स्पिनर एवं आलराउंडर की छवि बनाने वाले महान गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन का आज अपना 29 वां जन्मदिन मना रहे है। महान गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने श्रीलंका में 22 साल बाद सीरीज जीतने में अहम भूमिका निभाई है. भारतीय क्रिकेट टीम में ऑफ स्पिनर एवं आलराउंडर रविचंद्रन अश्विन का जन्म 17 सितंबर 1986 को हुआ था. रविचंद्रन अश्विन अपने मित्रो के साथ मिलकर जन्मदिन मनाया है.और कुछ दोस्तों के साथ तस्वीर ट्विटर पर साझा की। 

बीते कुछ वर्षो से भारतीय टीम में रविचंद्रन अश्विन काफी अच्छी भूमिका निभा रहे है और उनके प्रदर्शन से उम्मीदे लगाई जा रही है की वे भारतीय टीम में अधिक समय तक अपनी जगह बनाकर रखेंगे. रविचंद्रन अश्विन ने न केवल गेंदबाजी में महारथ हासिल की बल्कि वह बल्लेबाजी में भी उन्होंने अच्छी भूमिका निभाई।

रविचंद्रन अश्विन के बारे में कुछ अनसुनी बातें :-
रविचंद्रन अश्विन ने पढाई के मामले में भी दूसरे खिलाड़ियों से आगे है. रविचंद्रन अश्विन ने बी-टेक कर चुके हैं. रविचंद्रन अश्विन ने एसएसएन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से डिग्री हासिल कर रखी है।

रविचंद्रन अश्विन पढाई के मामले भी बहुत आगे थे लेकिन उन्होंने क्रिकेट को अपना करियर बनाया। रविचंद्रन अश्विन के पिता भी तमिलनाडु के लिए क्रिकेट रह चुके है ,लेकिन उनके पिता जी को इंटरनेशमल क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला।