असहिष्णुता संबंधी बयान के लिए आमिर की आलोचना करना गलत

असहिष्णुता संबंधी बयान के लिए आमिर की आलोचना करना गलत
Share:

नई दिल्ली : हिन्दी सिने जगत में अपने अभिनय की खास छाप छोड़ने वाले अभिनेता आशुतोष राणा ने शनिवार को कहा कि बाॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की उनके असहिष्णुता वाले बयान को लेकर आलोचना करना गलत है। एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में आशुतोष ने कहा कि आमिर की बयान के लिए आलोचना करने के बजाए उसके पीछे का कारण जानना जरूरी है। आशुतोष ने कहा, "अगर कोई असहिष्णुता पर बयान देता है, तो हमें इस पर चर्चा करनी चाहिए।"

उन्होंने कहा कि आमिर ने 'सत्यमेव जयते' जैसे शो किए हैं। एक लोकतांत्रिक देश के नागरिक होने के नाते यह जानना जरूरी है कि आमिर जैसे इंसान ने इस तरह का बयान क्यों दिया? आमिर ने नवंबर में यहां एक पुरस्कार समारोह में कहा था कि देश एक 'बढ़ती हताशा' से गुजर रहा है और उनकी पत्नी किरण राव को यह अपने बच्चों के लिए डर लगता है।

'दुश्मन' और 'संघर्ष' जैसी फिल्मों में नकारात्मक किरादारों के लिए प्रसिद्ध आशुतोष ने कहा कि सोशल मीडिया पर असहिष्णुता जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करना संभव नहीं। देश में असहिष्णुता हो या न हो, लेकिन इसका जवाब 140 कैरक्टर में देना कठिन है। आशुतोष ने साथ इस मुद्दे पर अपने पुरस्कार लौटाने वाले साहित्यकारों के प्रति समर्थन जताते हुए कहा कि इस मुद्दे को राजनीतिक रंग देना गलत है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -