भ्रष्टाचार के आगे बेबस गहलोत, बोले- मैं अपने विभाग की ही गारंटी नहीं ले सकता कि करप्शन नहीं होगा..
भ्रष्टाचार के आगे बेबस गहलोत, बोले- मैं अपने विभाग की ही गारंटी नहीं ले सकता कि करप्शन नहीं होगा..
Share:

जयपुर: सरकारी सिस्टम में भ्रष्टाचार इतनी गहराई तक फैला हुआ है कि सीएम अशोक गहलोत भी बेबस नज़र आ रहे हैं. सीएम गहलोत ने अब कहा है कि जो विभाग मेरे पास है, उसमें भी मैं भ्रष्टाचार न होने गारंटी नहीं ले सकता. वहां भी अपने लोग हैं. भ्रष्टाचार करने कोई बाहर से, दूसरे देश से तो नहीं आ रहा है. दरअसल, सीएम अशोक गहलोत शिक्षकों के विभाग में भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर स्पष्टीकरण दे रहे थे.

बता दें कि, 16 नवंबर को शिक्षकों से गहलोत ने सवाल किया था कि काम कराने के लिए पैसे देने पड़ते हैं क्या तो सबने हां कहा था. इसके बाद से सीएम गहलोत आठ बार भ्रष्टाचार को लेकर सफ़ाई दे चुके हैं. जब सीएम से सवाल किया गया कि जो भ्रष्टाचार में पकड़े जाते हैं, उन पर सरकार केस चलाने की अनुमति क्यों नहीं देती, तो सीएम का जवाब था कि कई बार मामला कुछ और दिखता है और बाद में कुछ और निकलता है. बता दें कि बड़ी तादाद में भ्रष्टाचार के आरोपों में पकड़े गए अधिकारी कर्मचारी सरकार की ओर से अभियोजन की स्वीकृति नहीं मिलने से बरी हो जाते हैं और फिर वे बहाल हो जाते हैं.

इसके बाद भ्रष्टाचार के इल्जाम में पकड़े गए IAS और IPS अधिकारियों को फिर से प्राइम पोस्टिंग देने को लेकर गहलोत ने केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहरा दिया. उन्होंने कहा कि IAS और IPS अधिकारियों के खिलाफ केस चलाने की अनुमति केंद्र सरकार की तरफ़ से आती है. उसमें हम कुछ नहीं कर सकते हैं. गहलोत ने कहा कि हम भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरी मॉनिटरिंग कर रहे है.

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ के चक्कर में खतरे में पड़ी लड़कियों की जान, कांग्रेस बोली, 'वैष्णो देवी में भी...'

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -