शरद पवार के बयान पर बीजेपी का पलटवार
शरद पवार के बयान पर बीजेपी का पलटवार
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है। इसके साथ ही नेताओं का बयान और उस पर पलटवार का सिलसिला भी शुरू हो गया। अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले शरद पवार इन दिनों अपने पाकिस्तान प्रेम के कारण भगवा दल के निशाने पर हैं। पवार ने पुलवामा हमले को लेकर एक विवादित टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि केवल पुलवामा हमले जैसी घटना महाराष्ट्र के लोगों के मूड को बदल सकती है। ऐसा उन्होंने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा।

उनका कहना है कि राज्य में लगातार देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व वाली सरकार के लिए नाराजगी है, ऐसे में केवल पुलवामा जैसी घटना ही लोगों का मूड बदल सकती है। इस पर पलटवार करते हुए राज्य में खेल और युवा कल्याण मंत्री आशीष शेलार ने कहा कि पवार को पुलवामा हमले पर अपना रुख साफ करना होगा। एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर यह दावा करने के लिए कि केवल पुलवामा जैसी घटना राज्य में लोगों के मूड को बदल सकती है।

शरद पवार के इस बयान के बाद खेल और युवा कल्याण मंत्री आशीष शेलार ने बताया कि पवार को पुलवामा हमले पर अपना रुख साफ करना होगा। शेलार ने कहा, हमारे सैनिकों ने पाकिस्तान में हवाई हमले करके पुलवामा के दौरान जान गंवाने वाले जवानों की मौत का बदला लिया। पूरी दुनिया उस घटना पर हमारे साथ खड़ी थी लेकिन शरद पवार इस पर सहमत होने के लिए तैयार क्यों नहीं थे। यह किस तरह की मानसिकता दिखाता है ? उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के लोग उनसे यह जानना चाहते हैं। बता दें कि एनसीपी के कई प्रमुख नेता बीजेपी और शिवसेना में शामिल हो चुके हैं। 

अब आज़म खान की दिवंगत माँ के नाम भी दर्ज हुई FIR

रोज़गार पैदा करने को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा बयान

महाराष्ट्र-हरियाणा में एक ही चरण में होंगे चुनाव, निर्वाचन आयोग ने किया तारीखों का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -