आशीष नेहरा होंगे आईपीएल की RCB टीम के कोच

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा इन दिनों क्रिकेट कॉमेंटेटर के रूप में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने करियर में टी-20 क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी की है. उन्होंने इसी साल न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच खेले के बाद सन्यास लिया था, अब चर्चा है कि वह आईपीएल में बतौर कोच खिलाड़ियों को बोलिंग के गुर सिखाएंगे.

उल्लेखनीय है कि आशीष नेहरा आईपीएल की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर (RCB) टीम के कोच बनने की तैयारी कर रहे हैं. अभी इस टीम के कप्तान विराट कोहली है, कोहली की कप्तानी वाली इस टीम को नेहरा बोलिंग के गुर सिखाएंगे. भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने नेहरा को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक कहा है.

बता दे कि नेहरा ने अपने करियर के 19 साल तक भारतीय टीम में इंटनैशनल क्रिकेट खेला है. आईपीएल में भी नेहरा अग्रणी खिलाड़ी रहे, उन्होंने आईपीएल की पांच टीमों की कप्तानी भी की है. उनका करियर चोटों से काफी प्रभावित रहा, उन्हें करीब 12 बार गंभीर चोटों के कारण टीम से बाहर रहना पड़ा था. नवंबर में अपने क्रिकेट करियर से सन्यास लेने वाले नेहरा ने IPL में भी क्रिकेट नहीं खेलने का निर्णय लिया है. अब वह क्रिकेट की किसी भी लीग में नहीं खेलेंगे.

नेहरा का ये अंदाज़ आपने कभी नहीं देखा होगा

आशीष नेहरा की क्रिकेट में शानदार वापसी, सहवाग ने दी बधाई

नेहरा की क्रिकेट में धमाकेदार 'Entry' कमेंट्री करते आएंगे नजर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -