IPL -11 में आशीष नेहरा नए अवतार में
IPL -11 में आशीष नेहरा नए अवतार में
Share:

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा जल्द ही नए रोल में नज़र आने वाले है. IPL के इस सीजन में नेहरा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खेमे की शोभा बढ़ाने वाले है. नेहरा को IPL सीजन 11 टूर्नामेंट के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का गेंदबाजी कोच बनाया गया है. खबरों के मुताबिक आईपीएल नीलामी 27 और 28 जनवरी को होनी है और ऐसे में ट्रेंट वुडहिल और एंड्रयू मैकडोनाल्ड की भूमिकाओं में बदलाव किया गया है. वुडहिल को बल्लेबाजी प्रतिभा विकास, विश्लेषण और क्षेत्ररक्षण कोच बनाया गया है.

इसके अलावा वुडहिल ऑफ सत्र के दौरान फ्रेंचाइजी के लिए प्रतिभा तलाशने वाली टीम के प्रमुख होंगे. पहले गेंदबाजी कोच की भूमिका निभा चुके मैकडोनाल्ड अब गेंदबाजी प्रतिभा विकास और विश्लेषण प्रमुख होंगे. गौरतलब है की हालिया क्रिकेट दौरों में नेहरा कमेंट्री करते नज़र आये थे.

तेज गेंदबाज नेहरा अपने सादगी ओर क्रिकेट के प्रति गहरे ज्ञान के कारण साथियो में बेहद सम्मानीय भी है. इसी कारण लीग के दौरान नेहरा गेरी कर्स्टन के साथ मिलकर टीम के मेंटर की भूमिका भी निभाएंगे. आरसीबी ने न्यूजीलैंड के पूर्व स्पिनर डेनियल विटोरी को मुख्य कोच के रूप में बरकरार रखा है, जो 2014 से टीम के साथ हैं.

अफ्रीका में बुमराह करेगा चौकाने वाला प्रदर्शन- आशीष नेहरा

नेहरा ने इस खिलाड़ी को बताया अफ्रीका के लिए सबसे खतरनाक

रमीज़ राजा की आरज़ू काश द्रविड़ पाकिस्तान के कोच होते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -