आशीष खेतान के जवाब से भड़के प्रशांत भूषण
आशीष खेतान के जवाब से भड़के प्रशांत भूषण
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशीष खेतान ने जनलोकपाल बिल को लेकर विपक्ष के आरोपों का जवाब दिया है। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर ट्विट किया। जिसमें आशीष खेतान ने काले धन, विदेशी खातों की जांच आदि मसलों पर प्रशांत भूषण को घेरने के बाद कई तरह के ट्विट किए। आशीष खेतान द्वारा योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को बहस के लिए ललकारा।

दरअसल जनलोकपाल बिल को लेकर विपक्ष द्वारा और आम आदमी पार्टी से अलग हुए प्रशांत भूषण व योगेंद्र यादव द्वारा दिल्ली की राज्य सरकार का विरोध किया जा रहा था। दूसरी ओर आशीष खेतान ने योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को बहस के लिए निमंत्रित किया। गौरतलब है कि जनलोकपाल बिल पर इन लोगों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बहस के लिए कहा था।

आशीष खेतान द्वारा ट्वीट कर कहा कि टूजी स्पेक्ट्रम और कोयला आवंटन घोटाले का खुलास किए जाने के बाद उन्होंने अपनी भूमिका निभाने वाले प्रशांत भूषण को कुछ प्रश्नों का जवाब देने की बात कही है। आशीष खेतान ने ट्वीट में कहा कि प्रशांत भूषण ने कहा कि डीडीसीए घोटाले को लेकर कहा कि आखिर उन्होंने इस मामले में एक शब्द भी क्यों नहीं कहा।

आखिर प्रशांत भूषण ने काले धन का मसला उठाना क्यों रोक दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर सवाल उठाना क्यों बंद कर दिए। दरअसल केंद्र सरकार ने एसीबी पर अपना अधिकार जमा लिया।

आशीष खेतान ने कहा कि प्रशांत भूषण आम आदमी पार्टी को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। इस पर प्रशांत भूषण ने उन्हें उत्तर देते हुए कहा कि खेतान का जवाब तो मजाक की तरह है। आम आदमी पार्टी के लोग ये कहेंगे कि किसी दरबान के साथ बहस कर लो। प्रशांत ने कहा कि अरविंद केजरीवाल स्वयं आकर बहस क्यों नहीं करते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -