यह चाइल्ड एक्ट्रेस का नया अंदाज़, आपने देखा क्या
यह चाइल्ड एक्ट्रेस का नया अंदाज़, आपने देखा क्या
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की ऑन स्क्रीन बहन की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की बहन बनी आशिका भाटिया इन दिनों सोशल मीडिया में अपनी बोल्डनेस का ज़हर फैला रही हैं. समय के साथ-साथ आशिका में खूब बदलाव आ चूक है और वह काफी खूबसूरत भी हो चुकी हैं.

सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक को फ्लॉन्ट करती आशिका के चाहने वालों की भी कमी नहीं है. इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक उनके फैंस उनके हर फोटो को लाइक करते हैं और खूब प्यार बरसाते हैं. 15 दिसंबर 1999 को जन्मी आशिका का होम टाउन सूरत है, और एक्टिंग का कीड़ा उनमे बचपन से ही था. अपने दमदार रोल के कारण उन्होंने टीवी में भी अपना ख़ासा नाम बना रखा है. टीवी सेरिअल्स के साथ-साथ उन्होंने कई एड ब्रेक्स में  भी काम किया है.

सूरज बड़जात्या द्वारा निर्मित फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में उनके किरदार को खूब सराहा गया था और साथ ही लोगों ने भी उन्हें खूब पसंद किया था. आशिका भाटिया द्वारा अभिनीत शो 'परवरिश : कुछ खट्टी कुछ मीठी' में उन्हें टीवी में अपनी नई पहचान मिली थी. इस शो को साल 2011 में टीवी पर प्रसारित किया गया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कास्टिंग काउच का शिकार हुई महिला ने किया इंडस्ट्री का पर्दाफाश

परवीन बॉबी की पुण्यतिथी आज

'न्यूड' फिल्म को मिला 'A' सर्टिफिकेट, बिना किसी कट के दिखाई जाएगी मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -