जॉनसन के तंज का पीटरसन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

By Rohit Chandel
Nov 30 2017 01:38 PM
जॉनसन के तंज का पीटरसन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड टीम के बीच जारी पांच मैचों की एशेज सीरीज का पहला मुकाबला ब्रिस्‍बेन में हुआ. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ऑस्‍ट्रेलिया मौजूदा सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है. गाबा पर खेले गए इस मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच हलकी-फुलकी नोकझोक भी देखने को मिली. वहीँ एक तरफ मैदान पर जहां दोनों टीमें एक-दूसरे से टक्कर ले रही है तो दूसरी तरफ मैदान के बाहर दोनों टीमों के पूर्व खिलाड़ि‍यों के बीच 'ट्वीट वार' शुरू हो गयी है. ब्रिस्‍बेन के पहले टेस्‍ट के दौरान इंग्‍लैंड के पूर्व बल्‍लेबाज केविन पीटरसन और ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन के बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी थी.

ये दोनों ही खिलाड़ी अपने समय में खेल के दौरान काफी बार आपस में भिड़े है. हालांकि मौजूदा ट्वीट वार की शुरुआत तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन की तरफ से की गयी है. दरअसल मिचेल जॉनसन ने 25 नवंबर को एक ट्वीट किया था जिसमे उन्होंने केविन पीटरसन के बारे में लिखा था, 'केपी और माइकल ( माइकल वॉन), इंग्लैंड के तेज गेंदबाज 140 से ऊपर की गति से गेंद करने में असफल हो रहे हैं. इंग्लैंड के सभी तेज गेंदबाज नई गेंद से भी मध्यम गति से गेंदबाज कर रहे हैं. अगर तुम चाहो तो अपने चारों गेंदबाजों से कह सकते हो कि वो पहले ही हार मान लें.'

जॉनसन का ये तंज पीटरसन को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने तीखे शब्दों में लिखा, 'मिचेल क्या तुमने ये ट्वीट किया है. अगर तुमने ये बात कही है तो तुम्हें संभलने की जरूरत है. अपने मैनेजमेंट से भी कह दो कि मैं इस तरह का बकवास पसंद नहीं करूंगा.' हालांकि पीटरसन के इस ट्वीट को जॉनसन ने ज्यादा तवज्जो नहीं दी और उन्‍होंने एक और ट्वीट कर डाला. लेकिन आखिर में पीटरसन ने जॉनसन को ब्‍लॉक कर इस ट्वीट वार का अंत किया.

 

अंजुम चोपड़ा को DDCA का विशेष सम्मान

विराट जैसा कोई नहीं

गावस्कर के बेटे ने खुद का ही फोटो किया ट्रोल

अकमल ने दिया खुद के जिन्दा होने का प्रमाण