Ashes 2019: डेविड वार्नर का निराशाजनक प्रदर्शऩ जारी, पांचवें टेस्ट की पहली पारी में बनाए महज इतने रन
Ashes 2019: डेविड वार्नर का निराशाजनक प्रदर्शऩ जारी, पांचवें टेस्ट की पहली पारी में बनाए महज इतने रन
Share:

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलियाई ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर का निराशाजनक प्रदर्शऩ जारी है। एशेज सीरीज के पांचवें टेस्ट के पहली पारी में भी वह कुछ खास नहीं कर सके। वार्नर ने तीन पारियों में लगातार शून्य पर आउट होने के बाद अपना खाता खोला। हालांकि वो एक बार फिर से बड़ी पारी नहीं खेल पाए, लेकिन उन्होंने अपना खाता खोलने में सफलता हासिल की। वार्नर के बल्ले से इस मैच की पहली पारी में 5 रन निकले पर वो अपनी टीम को एक बार फिर से अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे।

वार्नर को सिर्फ 5 रन पर जोफ्रा आर्चर ने जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच आउट करवा दिया। वार्नर ने टेस्ट क्रिकेट में 2011 में पदार्पण किया था। उसके बाद से लेकर अब तक अगर एक वर्ष की बात करें तो 2019 में उनका औसत काफी खराब रहा है। टेस्ट क्रिकेट में पिछले वर्ष लगे बैन के बाद उन्होंने एशेज के जरिए वापसी की और अब तक खेले सभी टेस्ट मैचों में उनका औसत सिर्फ 9.33 का रहा है। एशेज 2019 उनके लिए काफी खराब बीत रहा है और इस एशेज की अब तक की नौ पारियों में उन्होंने एक अर्धशतक के अलावा कोई भी बड़ी पारी नहीं खेली है। 

इस टेस्ट सीरीज की बात करें तो दोनों टीमों की तरफ से जितने भी बल्लेबाजों ने अपनी-अपनी टीम के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी की है उन सबमें डेविड वार्नर का औसत सबसे खराब रहा है। वार्नर अपनी टीम को  एक बार भी अच्छी शुरुआत नहीं दिला पाए हैं। वार्नर अब तक एशेज में खेले पांच मैचों की 9 पारियों में 9.33 की औसत से कुल 84 रन बनाए हैं जिसमें उनका बेस्ट 61 रन है। 

पाक क्रिकेट को लग सकता है झटका, आईसीसी चैंपियनशिप के ये मुकाबले अधर में लटके

पाकिस्तान ने ली श्रीलंकाई टीम की सुरक्षा की जिम्मेदारी, मिली थी आतंकी हमले की धमकी

Ind vs Sa : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मुकाबला आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -