पाक क्रिकेट को लग सकता है झटका,  आईसीसी चैंपियनशिप के ये मुकाबले अधर में लटके
पाक क्रिकेट को लग सकता है झटका, आईसीसी चैंपियनशिप के ये मुकाबले अधर में लटके
Share:

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट को इन दिनों कई झटके लगे हैं। पाकिस्तान को एक और झटका लग सकता है। भारत और पाक के बीच चल रहे तनाव को देखते हुए आईसीसी चैंपियनशिप के तहत दोनों देशों की महिला टीमों के बीच होने वाली वनडे सीरीज रद्द हो सकती है। पाकिस्तान की मीडिया में चल रहे खबरों के अनुसार जुलाई से नवंबर के बीच खेली जाने वाली वनडे सीरीज खटाई में पड़ सकती है। आईसीसी चैंपियनशिप के तहत भारतीय महिला टीम को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे मैचों की सीरीज में खेलना है।

इन मुकाबलों को भारत में कराया जाना है। दोनों देशों के बीच बिगड़े राजनीतिक माहौल के बाद भारत मेजबानी से पीछे हट सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने चैंपियनशिप के आयोजन कराने के लिए भारत सरकार से अनुमति मांगी थी, अब तक इस मामले में सरकार की ओर से कोई भी जवाब नहीं आया है।

दरअसल पाकिस्तान इस बात से वाकिफ था और इसलिए महिला क्रिकेट टीम के खेले जाने वाले मुकाबलों के लिए पाकिस्तान बोर्ड ने तटस्थ स्थान पर खेले जाने की पेशकश की थी, जिसे भारत ने मानने से मना कर दिया था। गौरतलब है कि इस मामले में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद की तरफ से कहा गया था कि सीरीज पर फैसला दोनों देशों की जिम्मेदारी है। यह दोनों देशों की जिम्मेदारी बनती है कि वह मामले पर फैसला करे। बता दें कि कश्मीर मुद्दे को लेकर दोनों के बीच तनाव व्यापत है। 

इंटरनेशनल टी 20 मैच में लगे लगातार 7 गेंदों में 7 छक्के, लेकिन नहीं टूटा युवराज का वर्ल्ड रिकॉर्ड

Ind vs Sa : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मुकाबला आज

ind vs sa : पहले टी20 में टीम इंडिया का यह ओपनर टीम में बना पाएगा जगह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -