Share:
'पिटाई के बाद चेहरे पर फेंक मारा तेजाब', सासाराम में युवक की हत्या के बाद मची सनसनी
'पिटाई के बाद चेहरे पर फेंक मारा तेजाब', सासाराम में युवक की हत्या के बाद मची सनसनी

रोहतास: बिहार के रोहतास से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शख्स पर बदमाशों ने एसिड अटैक कर दिया जिसके पश्चात् उसकी मौत हो गई। प्राप्त खबर के अनुसार, 6 अपराधियों ने युवक को घेरकर पहले उससे मारपीट की। फिर उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। आनन-फानन में युवक को उपचार के लिए सासाराम सदर चिकित्सालय ले जाया गया। यहां हालत गंभीर होने के कारण उसे वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी ले जाने के चलते मुगलसराय में ही युवक की मौत हो गई।

वही युवक की मौत के शख्स परिजनों में हाहाकार मच गया। आक्रोशित परिजन और गांव के लोगों ने सासाराम चौसा रोड जाम कर दिया तथा थाने का घेराव कर नारेबाजी की। गुस्साए लोग युवक के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। इसके साथ ही युवक के घरवालों को 25 लाख रुपए मुआवजा देने की भी मांग की। प्राप्त खबर के अनुसार, करगहर गांव का रहने वाला दिनेश राम अपने घर के सामने खड़े होकर कुछ काम कर रहा था। इस के चलते वहां 6 बदमाश पहुंच गए तथा युवक को घेरकर उसके चेहरे पर एसिड फेंक दिया। एसिड हमले के पश्चात् युवक को तेज जलन होने लगी। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। तत्पश्चात, वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग युवक को थाने लेकर गए।

थाने में युवक की हालत जब बिगड़ने लगी तो उसे सासाराम सदर चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज के पश्चात् उसे वाराणसी रेफर कर दिया। मगर चिकित्सालय पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। कहा जा रहा है कि युवक पर पुरानी रंजिश में अपराधियों ने तेजाब फेंका है। मामले में करगहर थाना प्रभारी ने बताया कि एक युवक पर कैमिकल फेंकने का मामला सामने आया है। तत्पश्चात, घटना स्थल पर तनाव की स्थिति हो गई थी। मौके पर भारी आंकड़े में पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं रोहतास एसपी ने कहा कि सासाराम SDPO को मौके पर भेजा गया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा। 

'अब PM की कुर्सी पर नजर', लगातार 8वीं बार मिली जीत पर बोले शिवराज सरकार के ये मंत्री

असम के अवैध प्रवासियों का क्या होगा ? अब सुप्रीम कोर्ट करेगा फैसला

दक्षिण भारत में चक्रवाती तूफ़ान Michaung का कहर, चेन्नई में 8 लोगों की मौत, स्वास्थ्य और शिक्षा सेवाएं प्रभावित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -