प्रज्ञा ठाकुर पर ओवैसी ने बोला हमला, कहा- ये तो पीएम मोदी के अभियान को चुनौती है...
प्रज्ञा ठाकुर पर ओवैसी ने बोला हमला, कहा- ये तो पीएम मोदी के अभियान को चुनौती है...
Share:

हैदराबाद: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने आपत्तिजनक बयान 'हम नाली और शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बने हैं' को लेकर विपक्षी नेताओं के रडार पर आ गई हैं। एआइएमआइएम अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भोपाल लोकसभा सीट से सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर हमला बोलते हुए कहा है कि यह तो सीधे तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी के 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' को चुनौती है।

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने भी इस अभियान के तहत हाथों में झाड़ू लेकर सड़कों पर सफाई की थी। हेमा मालिनी सहित कुछ सांसदों ने तो हाल ही में संसद भवन में भी सफाई की थी। वहीं ओवैसी ने आगे कहा है कि प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान से पीएम मोदी के 'स्‍वच्‍छ भारत अभियान' को खुली चुनौती दे डाली है। साथ ही इस बयान के माध्यम से वह यह भी दर्शाना चाह रही हैं कि वह अपर कास्ट से हैं। वे लोग, जो शौचालय की सफाई करते  हैं, वे साध्वी के बराबर नहीं हैं।'

ओवैसी ने आगे कहा कि इससे न्यू इंडिया कैसे बनेगा? इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर ने नाथूराम गोडसे की प्रशंसा की और हेमंत करकरे की कड़ी आलोचना की थी। दरअसल, यह चाहते हैं कि भारत में जाति परंपरा बनी रहे। आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा ने मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक कार्यक्रम में कहा था कि 'हम नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने हैं, हम जिस कार्य के लिए सांसद बनाए गए हैं, वह काम हम पूरी ईमानदारी से करेंगे।' उनके इसी बयान के बाद सियासत में हलचल मच गई थी।

सदन में नहीं दी गई शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि, भाजपा ने कांग्रेस को जमकर घेरा

जम्मू कश्मीर: गवर्नर सत्यपाल मलिक ने अपने बयान पर जताया शोक, दी सफाई

कर्नाटक LIVE: मायावती के आदेश के बावजूद विधानसभा नहीं पहुंचे बसपा MLA, खतरे में कुमारस्वामी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -