एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ इस तरह साधा राहुल गांधी पर निशाना

Jun 10 2019 08:44 AM
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ इस तरह साधा राहुल गांधी पर निशाना

हैदराबाद : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को हैदराबाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे खुद अमेठी में हार गए और वायनाड में जीत दर्ज की। क्या वायनाड में 40% मुसलमान नहीं हैं? 

सैन्य तकनीक के अलावा अब जानकारियां भी साझा करेंगे भारत-अमेरिका

कुछ ऐसा भी बोले ओवैसी 

जानकारी के मुताबिक औवेसी ने कहा कि आप लोग कांग्रेस और अन्य धर्मनिरपेक्ष दलों को छोड़ना नहीं चाहते हैं, लेकिन याद रखें कि उनके पास ताकत नहीं है। वे कड़ी मेहनत नहीं करते हैं। पंजाब में भाजपा क्यों हार गई? वहां सिख ज्यादा हैं। भाजपा देश में कहीं और क्यों हार गई? क्षेत्रीय दलों के कारण, वहां कांग्रेस नहीं थी। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त 1947 को जब देश आजाद हुआ तो हमारे बुजुर्गों ने सोचा होगा कि यह नया भारत होगा। यह भारत गांधी, नेहरू, अंबेडकर, आजाद और उनके करोड़ों अनुयायियों का होगा। मुझे अभी भी इस देश में अपना हक मिलने की उम्मीद है। हम भीख नहीं चाहते, हम किसी पर निर्भर नहीं रहना चाहते।

बिहार के बाहर एनडीए का हिस्सा नहीं रहेगी जदयू

इसी के साथ इससे पहले ओवैसी ने हैदराबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर कोई ये समझ रहा है कि हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम 300 सीट जीत कर हिंदुस्तान पर मनमानी करेंगे, तो यह नहीं हो सकेगा। संविधान का हवाला देकर वजीर-ए-आजम से कहना चाहता हूं कि ओवैसी आपसे लड़ेगा, मजलूमों के इंसाफ के लिए लड़ेगा। हिंदुस्तान को आबाद रखेंगे, हम यहां किरायेदार नहीं, बराबर के हिस्सेदार रहेंगे।

लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पहुंचा माल्या, बोला- Ind-Aus का मैच देखने आया हूँ

अमेरिका में फिर हुई गोलीबारी की वारदात, 4 घायल

श्रीलंका के जोश और जज्बे को पराजित नहीं कर सकता आतंकवाद- पीएम मोदी