गांधी से बड़े थे आंबेडकर
गांधी से बड़े थे आंबेडकर
Share:

नईदिल्ली। खादी ग्रामोद्योग विभाग द्वारा अपने वार्षिक कैलेंडर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सूतकातने वाली फोटो के प्रकाशन के बाद महात्मा गांधी की उपेक्षा को लेकर विरोध की राजनीति तेज़ हो गई है। मगर अब महात्मा गांधी से दूसरी हस्तियों को बड़ा बताया जाने लगा है। हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपना बयान देकर डाॅ. भीमराव आंबेडकर को महात्मा गांधी से बड़ा कहा। ओवैसी उत्तरप्रदेश के संभल क्षेत्र में नगर पालिका मैदान में आॅल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लेमीन की जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

संभवतः ओवैसी उत्तरप्रदेश चुनाव को लेकर दलितों को रिझाने का प्रयास करते नज़र आए। उन्होंने केंद्र सरकार को नोटबंदी के मसले पर भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघ चालक मोहन भागवत को लेकर बयान दिया और कहा कि भागवत ने जो बयान दिया है यदि वैसा ही बयान मैं दूं तो चैनल में वह पूरे समय चलने लगेगा।

उनका कहना था कि यूपी में वह राजनीतिक दौर आ गया है जब पिता पुत्र का नहीं रहा और भतीजा चाचा का नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि जो गुमनाम थे उन्हें 70 वर्ष तक वोट दिए और प्रसिद्धि दे दी मगर अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम आपको दृढ़ करेंगे।

ओवैसी ने जारी की UP चुनाव कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट

ओवैसी के बोल-यूपी नहीं, यादव परिवार का हुआ विकास

भारत में हुई नोटबंदी तो नेपाल में गहराया मौद्रिक संकट

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -