पत्नी के मायके जाते ही 50 वर्षीय शख्स ने 14 साल की बच्ची को बुलाया घर और फिर...
पत्नी के मायके जाते ही 50 वर्षीय शख्स ने 14 साल की बच्ची को बुलाया घर और फिर...
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने घर बुलाकर बलात्कार किया। इस मामले पर एसपी ने कहा कि जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर स्पीड ट्रायल से आरोपी को सजा दिलवाई जाएगी। 

कहा जा रहा है कि आरोपी शादीशुदा है तथा उसकी पत्नी मायके गई हुई थी। तत्पश्चात, उसने बहाने से नाबालिग को अपने घर बुलाया तथा बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता जब घर पहुंची एवं उसने मां को आपबीती बताई। तत्पश्चात, तुरंत ही स्थानीय थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई। पीड़िता का मेडिकल करवाया गया एवं 50 वर्षीय आरोपी देवनारायण मालाकार को गिरफ्तार कर लिया।  

लड़की के शरीर पर नाखुन के जख्म के भी निशान थे। पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। वहीं आरोपी का कहना है कि उसने कुछ नहीं किया बल्कि उसे फंसाने के लिए ऐसा किया गया। इस मामले पर SP योगेंद्र कुमार में बताया कि लड़की के साथ पड़ोस के एक व्यक्ति के द्वारा बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। लड़की का मेडिकल जांच कराई गई है। साक्ष्य इकट्ठा कर जल्द ही चार्जशीट दाखिल कर सख्त सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी।

उज्जैन जाने के लिए 2 लोगों ने बुक की थी कैब, थोड़ी देर बाद कार की डिग्गी में मिली ड्राइवर की लाश

1966 का खूनी नवंबर, जब संसद के बाहर संतों-गायों पर चली थी गोलियां, लाशें उठाते हुए करपात्री महाराज ने इंदिरा गाँधी को दिया था श्राप

मतगणना से पहले MP के इस जिलें में खोले गए पोस्टल बैलेट, कमलनाथ ने वीडियो शेयर कर लगाया आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -