Share:
आर्यन खान के बाद अब गिरफ्तार हुआ ये शख्स
आर्यन खान के बाद अब गिरफ्तार हुआ ये शख्स

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। अरबाज मर्चेंट के सप्लायर को NCB ने अरेस्ट कर लिया है। इस केस में ये 19वीं गिरफ्तारी है। इसके अतिरिक्त इस मामले में अब पूछताछ के लिए अभिनेता शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB ने समन किया। फिलहाल शाहरुख खान के ड्राइवर से NCB दफ्तर में पूछताछ की। राजेश मिश्रा ड्राइवर का नाम है। NCB ने लंबी पूछताछ के पश्चात शाहरुख खान के ड्राइवर को छोड़ दिया है।

वही NCB को आर्यन खान ड्रग्स केस में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। अरबाज मर्चेंट के सप्लायर को NCB ने अरेस्ट कर लिया है। खार वेस्ट के मुरुगुन चॉल में रहने वाले शिवराज रामदास को मामले में अरेस्ट किया गया है। ये इस केस में 19वीं गिरफ्तारी है। NCB ने दावा किया है कि यही व्यक्ति अरबाज को पहले चरस देता था। तत्पश्चात, अरबाज इसे आर्यन को देते थे। रामदास को NCB ने क्रूज ड्रग्स मामले में पकड़े गए दोषियों के बयान के आधार पर अरेस्ट किया गया है। उनसे NCB ने 8 से 10 घंटे पूछताछ की।

इसके साथ ही आर्यन खान को 8 अक्टूबर को जेल में शिफ्ट किया गया था। इसी दिन उनकी मां गौरी खान का जन्मदिन था। खान परिवार को आशा थी कि आर्यन खान को अदालत से बेल प्राप्त हो जाएगी। मगर ऐसा नहीं हुआ। मां के बर्थडे पर आर्यन की रात जेल में कटी। आर्यन सहित बाकी अपराधियों की भी बेल अर्जी खारिज की गई। अब जल्द ही आर्यन खान के अधिवक्ता सतीश मानशिंदे उनकी जमानत के लिए सेशंस कोर्ट में आवेदन करेंगे।

जगजीत सिंह की वो 5 बेहतरीन गजलें जो आज भी फैंस के दिलों पर करती है राज

बिग बॉस 15 में सलमान ने अचानक लिया राज कुंद्रा का नाम, सुनकर शमिता शेट्टी के उड़े होश

आर्यन खान केस: शाहरुख़ खान का ड्राइवर भी लपेटे में, NCB दफ्तर में चल रही पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -