सिर्फ खुद ही ड्रग्स नहीं लेता आर्यन, उसकी तस्करी में भी शामिल - कोर्ट में बोली NCB

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को बॉम्बे उच्च न्यायलाय में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान द्वारा दाखिल की गई जमानत याचिका का विरोध किया है। NCB ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आर्यन न सिर्फ ड्रग्स लेता था, बल्कि वह अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में भी लिप्त था। NCB ने यह भी दावा किया कि आर्यन खान और शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी नाम की एक महिला जांच को पटरी से उतारने के प्रयासों में सबूतों और गवाहों के साथ छेड़खानी कर रही थी।

दूसरी तरफ, आर्यन खान के वकीलों ने उच्च न्यायालय को एक अतिरिक्त नोट प्रस्तुत किया, जिसमें कहा गया था कि NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और कुछ सियासी हस्तियों के बीच प्रसारित किए जा रहे आरोपों और काउंटर आरोपों से उनका कोई वास्ता नहीं है। NCB ने मंगलवार को बॉम्बे उच्च न्यायालय में आर्यन खान द्वारा दाखिल जमानत याचिका के जवाब में अपना हलफनामा दाखिल किया। जस्टिस एन डब्ल्यू सांबरे की एकल बेंच द्वारा दिन में इस मामले पर सुनवाई होने की संभावना है।

NCB ने अपने हलफनामे में कहा कि मामले की जांच को पटरी से उतारने के गलत इरादे से चल रही जांच से छेड़छाड़ की कोशिश की जा रही है। हलफनामे में पूजा ददलानी का भी नाम लिया गया और कहा गया कि, "ऐसा लगता है कि जब जांच जारी है, तो इस महिला ने पंच गवाहों को प्रभावित किया है।" NCB ने कहा कि जमानत याचिका गलत है।

'मेरी NCB से कोई डील नहीं,प्रभाकर सेल को नहीं जानता', हाईकोर्ट में बोले आर्यन खान

आर्यन-अनन्या की 'सीक्रेट' व्हाट्सअप चैट लीक, शामिल है तीन और स्टारकिड्स

इमोशनल नोट लिखकर अर्पिता ने दी पति आयुष को बधाई

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -