Video: मोदीजी बौखला गए हैं, करवा सकते हैं मेरी हत्या
Share:

दिल्ली: आमतौर पर प्रधानमंत्री का विरोध करने वाले दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने वीडियो में दिए एक साक्षात्कार में कहा कि पीएम मोदी बौखला गए हैं क्योंकि सरकारी एजेंसियों को पीछे लगाने तथा लाख दमन करने के बाद भी वे हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौंसला तोड़ नहीं पाए हैं. पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार का जिक्र कर केजरीवाल ने कहा कि जिस देश का राजा गुस्से में आकर निर्णय लेने लगे तो देश का क्या होगा. आपने मोदी राज में देशवासियों कीअसन्तुष्टि को प्रकट करने के अलावा विदेश नीति की असफलता से पड़ोसियों से बिगड़े सम्बन्धों का भी उल्लेख किया और अंत में सनसनीखेज बात कहते हुए कहा कि अब दमन का यह चक्र और बड़ा होगा जिसमें मोदी जी पार्टी विधायको और मुझे भी मरवा सकते हैं.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि हमने जब से दिल्ली की सत्ता संभाली है , तब से बीजेपी वाले हमारी जीत को पचा नहीं पा रहे हैं. हमारी सरकार द्वारा किये जा रहे जन हितैषी कार्यों से जनता तो खुश हैं लेकिन वे बौखला रहे हैं. हमारी पार्टी के 21 विधायकों को प्रॉफिट ऑफ़ ऑफिस में उलझाया ,11 विधायकों पर केस चल रहे हैं.दिल्ली पुलिस,सीबीआई,इन्कमटेक्स डिपार्टमेंट, पीएमओ आदि को पीछे लगाकर रोज कुछ न कुछ किया जा रहा है.मेरे साथी भी कहने लगे हैं कि मैं रोज मोदी जी को कोसने लगा हूँ . इसके पीछे कारण यह है कि जो भी सरकारी एजेंसियां और पुलिस कार्रवाई कर रही है उनके ऊपर कोई तो मास्टरमाइंड होगा क्या वे अमित शाह के इशारे पर काम कर रहे है और अमित शाह नरेंद्र मोदी के कहने पर यह सब कर रहे हैं. मोदी ने सब पार्टी वालों को चुप करा दिया.कांग्रेस भी विरोध नहीं कर पा रही है . लेकिन वे हमें चुप नहीं करा पा रहे हैं इसलिए बौखला रहे हैं .

देश की जनता महंगाई से परेशान हैं , किसान , युवा शक्ति , दलित आदि सभी इनकी नीतियों से दुखी हैं. पडोसी नेपाल से सम्बन्ध खराब हो गए . पाकिस्तान के प्रति भी नीति स्पष्ट नहीं है .मुझे ऐसा लगता है कि हमारे खिलाफ दमन का यह चक्र और बड़ा होगा इसलिए मैंने अपने सभी विधायकों से कहा है कि आने वाले दिनों में जेल जाना तो छोटी बात है. मोदीजी तुम्हे और मुझे भी मरवा सकते हैं . इसलिए सब लोग अपने परिवार से बात कर लो , यदि हिम्मत और सहमत हो आगे संघर्ष में साथ दो नहीं तो कुछ दिन के लिए काम को रोक दो .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -