तमिलनाडु के लिए केजरीवाल ने बढ़ाया मदद का हाथ
तमिलनाडु के लिए केजरीवाल ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

नई दिल्ली : तमिलनाडु में आई विनाशकारी बाढ़ में हुई क्षति को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने तमिलनाडु को मदद की पेशकश की है। केजरीवाल ने इस संबंध में तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को पत्र भी लिखा। पत्र में लिखा गया है कि चेन्नई और तमिलनाडु के अन्य हिस्सों में निरंतर व मूसलाधार बारिश के कहर से मैं बेहद दुखी हूं। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में परेशानियों से जूझ रहे तमिलनाडु के लोगों के साथ मेरी पूरी सहानुभूति है।

केजरीवाल ने कहा कि आपदा में जान गंवाने वाले व पीड़ित लोगों के प्रति दिल्ली के लोगों की तरफ से मैं गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। आप के नेता ने कहा कि आपके राज्य के प्रभावित लोगों को राहत के लिए मैं अपनी तरफ से किसी भी प्रकार के सहयोग व हर संभव संसाधन मुहैया कराने के लिए आपकी सहायता का वचन देता हूं।

राज्यसभा में भी सांसदों ने सांसद निधि फंड से मदद करने की घोषणा की। केंद्र भी लगातार स्थिति का जायजा ले रहा है। मुसीबत की घड़ी में तमिलनाडु को देश के दूसरे राज्यों से भी समर्थन मिल रहा है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बाढ़ में राहत कार्यो के लिए तमिलनाडु को 5 करोड़ रुपये के साथ ही दवाइयां और रीलीफ कैम्प लगाने की घोषणा की। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी सीएम जयललिता से फोन पर बात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले रजनीकांत ने भी 10 लाख की मदद दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -