अरविंद केजरीवाल आज करेंगे गोवा का दौरा
अरविंद केजरीवाल आज करेंगे गोवा का दौरा
Share:

गोवा: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज एक दिन के लिए गोवा जाएंगे। केजरीवाल इस साल तीसरी बार राज्य का दौरा करने वाले हैं, जो इस साल पहले ही दो बार दौरा कर चुके हैं। राज्य में आप का तेजी से विस्तार हो रहा है। अरविंद केजरीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा "हमारे जीवन में, धार्मिक स्थलों और तीर्थस्थलों की महत्वपूर्ण भूमिका है। केवल भगवान के आशीर्वाद से, हमें अपने जीवन में नई ऊर्जा और नई दिशा मिलती है। मैं कल गोवा आ रहा हूं। मेरे गोवा के भाइयों और बहनों के साथ बात करें। "आप गोवा में हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का स्वागत करते हैं। आप गोवा के संयोजक राहुल महम्ब्रे ने कहा- गोवा की आत्मा हमारे पवित्र स्थानों में निहित है। सभी गोयनकर उनकी यात्रा के लिए उत्सुक हैं।

आम आदमी पार्टी ने घोषणा की है कि वह 2022 में गोवा विधानसभा चुनाव में चलेगी। अपनी पिछली दो यात्राओं के दौरान, केजरीवाल ने 24 घंटे मुफ्त बिजली, सप्ताह के सातों दिन और नौकरी की गारंटी का वादा किया था। दयानंद नार्वेकर, बाबू नानोस्कर, सत्यविजय नाइक, राजदीप नाइक, गणपत गांवकर, डोमिनिक गांवकर, रितेश चोडनकर और अमित पालेकर उन कई जन नेताओं में शामिल हैं जो हाल ही में आप में शामिल हुए हैं।

पिछले महीने, गोवा की यात्रा के दौरान, केजरीवाल ने राज्य में आम आदमी पार्टी के सत्ता में आने पर हर युवा को नौकरी देने का वादा किया था। उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड और मणिपुर के साथ गोवा में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होंगे।

IPL या टीम मैनेजमेंट ? आखिर क्या रहा विराट ब्रिगेड की शर्मनाक हार का कारण

आज से शुरू होगा घर-घर टीकाकरण अभियान

जीका वायरस के कारण उत्तरप्रदेश के इस शहर में हुई 6 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -