इलाज के लिए बेंगलुरु जाएंगे केजरीवाल
इलाज के लिए बेंगलुरु जाएंगे केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल कार्यालय में आठ दिन तक धरना देने से बिगड़ी तबीयत का इलाज कराने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल आज बेंगलुरु जाएंगे. वे करीब दस दिन की छुट्टी पर रहेंगे. इसलिए उन्होंने आज राजधानी में बिजली और पानी की समस्या और इन्हें दूर करने के लिए गुरुवार को भी अधिकारियों के साथ बैठक की.

 

बता दें कि बीते कई दिन से केजरीवाल का शुगर लेवल बहुत बढ़ा हुआ है .सूत्रों के अनुसार शुगर के इलाज के लिए उनके आज गुरुवार शाम को बेंगलुरु जाने की भी संभावना है. हालाँकि आम आदमी पार्टी या अरविंद केजरीवाल की ओर से अभी इस बारे में कोई औपचारिक बयान नहीं दिया है.

 

इसके पूर्व मुख्यमंत्री केजरीवाल ने राजधानी में बिजली और पानी की समस्या को दूर करने के लिए गुरुवार को बैठक की अध्यक्षता करते हुए बिजली विभाग और डिस्कॉम अधिकारियों के साथ बैठक की. दिल्ली के सभी क्षेत्रों में विद्युत समस्याओं इसे दूर करने की दिशा में की गई कार्रवाई और समाधान की दैनिक रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने विभाग को किरायेदारों के लिए भी सब्सिडी नीति को अमल में लाए जाने को कहा. स्मरण रहे कि आईएएस अधिकारियों की 'हड़ताल' को लेकर केजरीवाल और तीन अन्य मंत्री राजनिवास कार्यालय में नौ दिन तक धरने पर रहे।.यह धरना कल बुधवार को ही खत्म हुआ.

यह भी देखें

सरकार बिना पॉवर के काम कैसे करेगी-सत्येंद्र जैन

अजीत जोगी भी केजरीवाल के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -