अजीत जोगी भी केजरीवाल के साथ
अजीत जोगी भी केजरीवाल के साथ
Share:

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो अजीत जोगी ने केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  का समर्थन करते हुए एक पत्र लिखा है. जोगी ने लिखा है कि केंद्र सरकार राजनीतिक द्वेष और अहंकार से ग्रसित है. ऐसी घड़ी में वो उनके साथ हैं. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) सुप्रीमो अजीत जोगी ने पत्र में कहा है कि केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के बीच जारी यह टकराव देश की लोकतांत्रिक और संघीय व्यवस्था के लिए घातक है. ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि दिल्ली वासियों द्वारा चुनी गई लोकतांत्रिक सरकार को केवल राजनीतिक उद्देश्य एवं स्वार्थ की पूर्ति के लिए चलने नहीं दिया जा रहा है.

पूर्व सीएम जोगी ने लिखा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अौर उनके वरिष्ठ मंत्रियों से पिछले छह दिनों से नहीं मिलना, महामहिम उपराज्यपाल के दायित्व के राजनीतिकरण को दर्शाता है. दिल्ली और केंद्र सरकार के बीच इस विवाद से उपराज्यपाल जैसे संवैधानिक और निष्पक्ष पद की गरिमा को ठेस पहुंची है.

 

इसी के साथ जोगी अब दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का साथ देने वाले उन गैर भाजपाई सरकार वाले मुख्यमंत्रियों की सूची में शामिल हो गए है जिन्होंने केजरीवाल का समर्थन किया है. प. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, आंध्र के सीएम चंद्रबाबू नायडू, कर्नाटक के एचडी कुमारस्वामी और केरल के पी विजयन पहले से ही केजरीवाल को सही ठहरा चुके है. 

एलजी बैजल ने सीएम केजरीवाल को लिखी चिट्ठी

भाजपा ने जम्मू कश्मीर को बर्बाद कर दिया- केजरीवाल

मनोज तिवारी का वार, केजरीवाल खुद को बदलने को तैयार नहीं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -