'टॉक टू AK' के लिए 'AAP' ने लगाईं ताकत
'टॉक टू AK'  के  लिए  'AAP' ने लगाईं ताकत
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 17 जुलाई से आम जनता के सवालों के सीधे जवाब देंगे और इस कार्यक्रम का नाम 'टॉक टू एके' रखा गया है. इसके लिए दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है. 'टॉक टू एके' में केजरीवाल इस तरह आम जनता के सवालों के जवाब देकर करेंगे.

दिल्ली सरकार का कहना है कि जनता अपने नेता से एकतरफा संदेश नहीं सुनना चाहती बल्कि दोतरफा संवाद चाहती है, इसलिए सरकार ने कार्यक्रम तैयार किया है. यह कार्यक्रम हर महीने होगा. एक घंटे के लिए 'टॉक टू एके' की सफलता के लिए आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत लगा रखी हैं. इसके लिए एक वेबसाइट भी लांच कर दी गई है.

इस वेबसाइट को सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, यूट्यूब, ट्विटर से जोड़ा गया है जिससे अलग-अलग प्लेटफार्म से लोग केजरीवाल से सीधे सवाल कर सकें. आम आदमी पार्टी का सोशल मीडिया में अच्छा खासा दबदबा है और इसीलिए पार्टी के वालंटियर्स सोशल मीडिया जैसे ट्विटर और फेसबुक पर इस कार्यक्रम के लिए जमकर माहौल बनाने में लगे हैं. इसके लिए टीवी, रेडियो और अख़बार में विज्ञापन दिए जा रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -