केजरी और जंग के बीच बिजली को लेकर तकरार
केजरी और जंग के बीच बिजली को लेकर तकरार
Share:

नई दिल्ली: लगता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप राज्यपाल नजीब जंग के बीच कभी पटरी बैठती नहीं है। इसका एक बार फिर ताजा उदाहरण उस वक्त सामने आया है, जब केजरीवाल और नजीब जंग के बीच बिजली मामले को लेकर तकरार हुई।

बताया गया है कि हर दिन होने वाली घोषित और अघोषित बिजली कटौती को लेकर केजरीवाल सरकार ने डिस्काम को दंडित करने का आदेश दिया था और इसी विषय से संबंधित फाइल को एलजी नजीब जंग ने मंगाई थी। फाइल मंगवाने संबंधी जानकारी स्वयं केजरीवाल ने दी है, लेकिन अब उपराज्यपाल ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि उन्होंने इस मामले की किसी तरह से फाइल को तलब किया था। अरविंद केजरीवाल ने यह भी बताया था कि फाइल मंगवाने के बाद जंग ने सरकार के उस आदेश को रद्द कर दिया है, जिसमें डिस्काम को दंडित करने का निर्णय लिया गया था। 

भ्रम पैदा करने वाला बयान-

इधर एलजी जंग ने फाइल संबंधी मामले में केजरीवाल पर नाराजगी व्यक्त की गई है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री ने भ्रम पैदा करने  वाला बयान दिया है। उन्होंने ऐसी कोई फाइल नहीं मंगवाई थी और न ही सरकार के आदेश बदलने की बात कही है। जंग ने यह भी कहा है कि सीएम ने यह बयान देकर लोगों को भ्रमित किया है। जंग का यह भी कहना है कि यदि डिस्काम को दंडित किया भी जाना है तो भी सरकार को उनसे इस विषय पर विचार विमर्श करना होगा। गौरतलब है कि इसके पहले भी केजरीवाल और उपराज्यपाल के बीच कई मसलों पर जंग होती रही है।

पोस्टर, बैनर उतारने में बरता जा रहा भेदभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -