सिद्धु नेक इंसान है और सभी नेक इंसान को बीजेपी छोड़ देना चाहिए
सिद्धु नेक इंसान है और सभी नेक इंसान को बीजेपी छोड़ देना चाहिए
Share:

नई दिल्ली : नवजोत सिंह सिद्धु द्वारा राज्यसभा से इस्तीफा देने के एक दिन बाद ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पहले तो ट्वीट कर सिद्धु को सलामी दी थी और अब उन्होने कहा है कि सिद्धु एक नेक इंसान है और सभी नेक व्यक्तियों को बीजेपी छोड़ देना चाहिए। केजरीवाल से जब सिद्धु के आप से जुड़ने के संबंध में सवाल किया गया, तो उन्होने कहा कि आप से जुड़ने की इच्छा रखने वाले व्यक्ति को पहले आम आदमी बनना होगा।

केजरीवाल अपने कॉलेज के दिनों के मित्र प्राण कुरुप द्वारा उन पर लिखी किताब अरविंद केजरीवाल एंड द आम आदमी इनसाइडर लुक के विमोचन समारोह में पहुंचे थे। केजरीवाल ने कहा कि सिद्धु ने तो अभी-अभी राज्यसभा से इस्तीफा दिया है। वो एक नेक इंसान है और सभी नेक इंसान को बीजेपी छोड़ देना चाहिए।

केजरीवाल से सिद्धु के पंजाब विधानसभा चुनाव से जुड़ने के संबंध में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि पार्टी ने अब तक मुख्यमंत्री प्रत्याशी का कोई फैसला नहीं लिया है। केजरीवाल ने कहा कि अतीत में सिद्धू उनके बारे में नकारात्मक टिप्पणियां कर चुके हैं और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -