पंजाब में केजरीवाल ने किए कई चुनावी वादे
पंजाब में केजरीवाल ने किए कई चुनावी वादे
Share:

अमृतसर : आगामी पंजाब चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने वहां चुनावी वादे करने शुरु कर दिए है। रविवार से आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल तीन दिवसीय पंजाब दौरे पर है। केजरीवाल ने यहां आप का यूथ मेनिफेस्टो जारी करते हुए कई वादे किए। इस दौरान केजरीवाल ने बीजेपी से लेकर राज्य की बादल सरकार तक पर धावे बोले। मलेरकोटली में एक धार्मिक किताब की बेइज्जती पर केजरीवाल ने कहा कि बादल और बीजेपी नीच हरकत पर उतर आई है।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि 24 जून को जिस व्यक्ति को किताब की बेअदबी के मामले में गिरफ्तार किया गया था, उसे 1 जुलाई को विश्व हिंदू परिषद का आदमी बताया। आगे उन्होने कहा कि 2 जुलाई को विजय गर्ग आम आदमी का आदमी हो गया, क्योंकि अरविन्द केजरीवाल 3 को पंजाब आ रहा था।

आगे दिल्ली के सीएम ने कहा कि यदि हमारी सरकार सत्ता में आती है, तो 5 साल के भीतर 25 लाख नए रोजगार दिए जाएंगे। दिल्ली में हमने 100 मोहल्ला क्लीनिक बनवाए है। हमने ईस्ट दिल्ली फ्री वाई-फाई की शुरुआत भी की है। इसी तर्ज पर अगर हम यहां आए तो पंजाब के हर गांव में फ्री वाइ-फाइ देंगे।

पंजाब में भी निजी स्कूलों में फीस वृद्धि पर रोक लगाई जाएगी। केजरीवाल ने यह भी कहा कि 1 माह के भीतर मजीठिया को जेल भेजेंगे। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब को केवल एक ही पार्टी है, जो नशा मुक्त कर सकती है और वो है आप। केजरीवाल ने कहा कि कल एक सर्वे में आप को 117 सीटें मिलने का अनुमान लगाया है।

हमें बदनाम करना था तो कुछ और कर लेते। इन्होंने मुझे कई बार थप्पड़ भी मारे। पूरा देश जानता है कि धर्म की राजनीति पूरे देश में एक ही पार्टी करती है। वो है बीजेपी, जिसने विभिन्न धर्मों की पवित्र किताबों की बेअदबी की। आम आदमी की सरकार आते ही उन सबको जेल में भेजा जाएगा।

केजरीवाल अपनी यात्रा के दौरान जब स्वर्ण मंदिर से निकले तो एक व्यक्ति ने उन पर दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में स्थित शीशगंज गुरुद्वारे के बाहर लगे प्याऊ को ढहाने का आरोप लगाया। उस व्यक्ति को सुरक्षा कर्मियों ने पकड़ लिया। फरवरी में भी केजरीवाल पांच दिवसीय यात्रा के तहत पंजाब गए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -