दिल्ली में सामने आए 59 नए मामले , कुल संक्रमितों की संख्या 445- अरविन्द केजरीवाल
दिल्ली में सामने आए 59 नए मामले , कुल संक्रमितों की संख्या 445- अरविन्द केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज कोरोना वायरस के मामलों को लेकर की गई प्रेस वार्ता में कहा कि दिल्ली में अभी कोरोना वायरस के 445 मामले हैं। हालांकि इनमें 40 मामले ही ऐसे हैं, जिन्हें दिल्ली में कोरोना का संक्रमण हुआ है। बाकी के संक्रमित लोग या तो मरकज से सम्बंधित हैं या फिर विदेश से लौटे हैं। 

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक दिल्ली में 6 लोगों की जान जा चुकी है, जिनमें तीन लोग मरकज के हैं।  सीएम अरविंद केजरीवाल ने ताजा मामलों की जानकारी देते हुए कहा कि आज दिल्ली में कोरोना वायरस के 59 मामले दर्ज किए गए हैं। सीएम केजरीवाल ने बताया कि कोविड-19 के जिन मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें 11 इंटेसिव केयर यूनिट में हैं और 5 वेंटिलेटर पर हैं। सभी की हालत स्थिर है। अभी लोकल ट्रांसमिशन है, लेकिन कम्युनिटी ट्रांसमिशन के केस सामने नहीं आए हैं।

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कोरोना से जुड़ी जानकारी और मदद प्राप्त कराने के लिए एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है। उन्होंने बताया कि इस नंबर (8800007722) पर Hi या Hello लिख कर भेजने पर कोरोना से जुड़ी सभी जानकारी आपकी फोन स्क्रीन पर आ जाएगी। इसके साथ ही कोरोना से निपटने के लिए दिल्ली सरकार की व्यवस्थाओं की जानकारी भी मिल जाएगी। 

कोरोना : राज्यों को देनी चाहिए वित्तीय सहायता, केंद्र सरकार को कांग्रेस ने दी सलाह

विकराल हुआ कोरोना वायरस, तबलीगी जमात से जुड़े हजारों लोग निकले संक्रमित

सीएम येदियुरप्पा का बड़ा ऐलान, वेंटिलेटर पर नहीं है कोई कोरोना मरीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -