तो क्या अरविन्द केजरीवाल जायेंगे जेल ?
तो क्या अरविन्द केजरीवाल जायेंगे जेल ?
Share:

नई दिल्ली : देश की राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को DDCA मामले को लेकर लगातार मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए देखा जा रहा है. आरोपों के इस सिलसिले को देखते हुए अब बीजेपी सरकार का भी एक ब्यान सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी सरकार ने यह कहा है कि वित्तमंत्री अरुण जेटली द्वारा जो मानहानि का मामला दायर किया गया है उसके चलते अरविन्द को जेल जाने के लिए तैयार रहना चाहिए.

बीजेपी ने लगातार असंवैधानिक कदम उठाने का आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि अरविन्द केजरीवाल को नाकामी का सामना लम्बे समय से करना पड़ रहा है और इसी को छुपाने के लिए वे मोदी सरकार पर आरोप पर आरोप लगाने का काम कर रहे है. अधिक जानकारी में बता दे कि उक्त जानकारी बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा के द्वारा कही गई है. इसके साथ ही जानकारी में यह भी बता दे कि केंद्र सरकार ने डीडीसीए के उस कथित घोटाले को भी असंवैधानिक करार दिया है जिसकी जांच को लेकर गोपाल सुब्रमण्यम आयोग का गठन किया गया है.

इसके साथ ही केंद्र से यह बात भी सामने आई है कि DDCA दिल्ली सरकार के दायरे से बाहर है इस कारण जिस आयोग का गठन किया गया है वह असंवैधानिक है. जबकि इसको लेकर केजरीवाल सरकार ने भी जवाब तलब करते हुए यह कहा है कि गृहमंत्रालय की राय उसे बाध्य नहीं बनती है और यदि केंद्र को इससे आपत्ति बनी हुई है तो वह कोर्ट में जा सकती है लेकिन किसी भी तरह से जाँच बंद नहीं की जाना है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -