मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने माँगा प्रधानमंत्री मोदी से इस्तीफा
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने माँगा प्रधानमंत्री मोदी से इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेटली को बचाने के लिए 'गलत छापे मारी' पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस्तीफे की मांग की है. उन्होंने कहा, "मैं प्रधानमंत्री से जब मिलूंगा तब मैं केवल उसे एक बात पूछूंगा कि हमें  पैसे या भूमि की जरूरत नहीं है. हमारे काम में बाधा उत्पन्न करना बंद करे. मैं दिल्ली में पीएम मोदी की स्वच्छ भारत  परियोजना को आगे ले जाऊँगा और प्रधानमंत्री को सारा श्रेय दूंगा. लेकिन वे बस हमें परेशान करना बंद कर दे. 

छापा मेरे प्रमुख सचिव के यहाँ मारा तो मेरे कार्यालय में आने की जरूरत क्या थी? 6 दिन से राजेंद्र कुमार से घंटो तक पूछताछ की गई है. मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूँ कि वहाँ उन्हें क्या मिला? कुछ भी नहीं मेरा काम भ्रष्ट अधिकारियों को दंडित करना है, तो मेरा काम ईमानदार अधिकारियों को बचाने का भी है। "

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया. विशेष सत्र की मुलाकात से पहले भाजपा ने आप पर आरोप लगाया है कि जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के मुद्दे को उठाकर पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव पर आरोपों को दबाने की कोशिश की है, भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधानसभा के प्रवेश द्वार तक मार्च किया, जहां उन्हें सुरक्षा कर्मियों द्वारा रोक दिया गया. बाद में इन्हे पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया और दिल्ली पुलिस की ऑपरेशन सेल के कार्यालय ले जाया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -