सरयू घाट पर आरती करने लखनऊ पहुंचे अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज यानी 25 अक्टूबर को यूपी चुनाव से पहले लखनऊ पहुंचे। केजरीवाल से बड़ी घोषणाओं की उम्मीद है, जिनके बारे में माना जाता है कि वे दिल्ली शासन का जिक्र करते हुए वादे करते हैं। पार्टी नेता संजय सिंह द्वारा मीडिया को साझा की गई जानकारी के अनुसार, अरविंद केजरीवाल सोमवार शाम को अयोध्या के सरयू घाट पर आरती करेंगे, विशेष रूप से, AAP 2022 के विधानसभा चुनावों से पहले गोवा और उत्तराखंड सहित अन्य राज्यों में सक्रिय रूप से प्रचार कर रही है।

आप सरकार ने घोषणा की है कि वह अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने यह भी कहा है कि वह 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पिछले महीने यानी 19 सितंबर को, अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड चुनाव से पहले हल्द्वानी का दौरा किया था, जहां उन्होंने सत्ता में आने पर प्रति घर एक नौकरी का वादा किया था। 

उन्होंने बेरोजगारों के लिए 5000 रुपये प्रति माह, 6 महीने में 1 लाख सरकारी नौकरी, एक जॉब पोर्टल, 80 प्रतिशत स्थानीय आरक्षण और नौकरियों / प्रवासन के प्रबंधन के लिए एक अलग मंत्रालय देने का भी वादा किया। साथ ही, उत्तराखंड में पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने सूचित किया था कि युवा उम्मीदवारों को टिकट प्रदान किया जाएगा, जो भ्रष्टाचार से मुक्त हैं और अपने निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का लक्ष्य रखते हैं।

T20 मैच में पाकिस्तान की जीत पर गदगद हुई 'कांग्रेस', ट्विटर पर खुलेआम जताई ख़ुशी

बीते 5 वर्षों में दक्षिण कोरिया में दर्ज किए गए 81 हजार से अधिक अपराध के मामले

क्या मुस्लिम विरोधी है मोदी सरकार ? मुख़्तार नकवी ने आंकड़े पेश कर बताई सच्चाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -