रेप पीड़िता से मिले केजरीवाल - सोनिया
रेप पीड़िता से मिले केजरीवाल - सोनिया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक रेप पीड़िता किशोरी से भेंट की। 13 वर्ष की इस किशोरी का बलात्कार हुआ था और बलात्कार से प्रभावित इस बच्ची की सर्जरी की गई थी। दरअसल इस लड़की के अभिभावक नहीं हैं और वह मानसिकतौर पर बीमार भी है। इस बच्ची को रेलवे ट्रैक के पास फैंक दिया गया था। इस बच्ची को रेप के बाद दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर क्षेत्र में रेलवे ट्रैक के समीप फैंक दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में बच्ची का परीक्षण करवाया। जब बच्ची को ऑपरेशन की जरूरत लगी तो उसका ऑपरेशन किया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता अपनी मामी के साथ रहती है। वह 17 मई से लापता थी। कुछ लोगों ने उसे क्षेत्र के रेलवे ट्रेक के पास देखा। जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया और उसका परीक्षण किया गया।

परीक्षण के दौरान उसके साथ रेप होने की पुष्टि हो गई है। इस बच्ची से मिलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ है। उन्होंने गैंगरेप की संभावना भी जताई है। लड़की का मानसिक रूप से बीमार भी बताया गया है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने भी बच्ची से बुधवार को भेंट की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -