मोदी सरकार पर अरुण शौरी का हमला, कहा- मनमोहन सिंह के दिन याद करने लगे हैं लोग
मोदी सरकार पर अरुण शौरी का हमला, कहा- मनमोहन सिंह के दिन याद करने लगे हैं लोग
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी में जब अटल बिहारी वापजेयी की सरकार थी उस समय केंद्रीय मंत्री रहे अरुण शौरी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अर्थव्यवस्था के खराब प्रबंधन के लिए NDA सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के दिनों को याद करना शुरू कर दिया है.

आप[को बता दे की शौरी ने एक पुस्तक के विमोचन के दौरान कहा की लोग अब डॉ. मनमोहन सिंह को याद करने लगे हैं. सरकार की नीतियां बनाने का तरीका कांग्रेस (जैसा) है और गाय का मुद्दा है. नीतियां समान हैं.’ प्रसिद्ध पत्रकार टीएन निनान द्वारा लिखित पुस्तक ‘टर्न आफ द टाटरेइस’ के विमोचन कार्यक्रम में सिंह, मुख्य आर्थिक सलाहकार ए सुब्रह्मण्यम और पूर्व विदेश सचिव श्याम सरन शामिल हुए.

शौरी ने कहा कि दूसरा अंतर यह है कि कि अर्थव्यवस्था के प्रबंधन का मतलब हेडलाइन्स का प्रबंधन है और वास्तव में यह काम करने वाला नहीं है. उन्होंने कहा, ‘हर व्यक्ति व्यस्त है और हर व्यक्ति बहुत मेहनत कर रहा है लेकिन यह बड़ी चीजों में तब्दील नहीं हो रहा, यह उस समय (यूपीए सरकार) समस्या थी.’ शौरी ने कहा कि अगर आप कर प्रशासन में अड़चनों की बात करें तो असल में इसमें कोई बदलाव नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -