Share:
इस दिग्गज ने किया धोनी का समर्थन, कहा-एक भी गेंद ना खेलने वाले खड़े कर रहे सवाल
इस दिग्गज ने किया धोनी का समर्थन, कहा-एक भी गेंद ना खेलने वाले खड़े कर रहे सवाल

भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपरमहेंद्र सिंह धोनी रविवार को 38 साल के हो गए है. मौजूदा विश्व कप में उनके प्रदर्शन के कारण उनकी इससे इतर आलोचना भी खूब हो रही है और ऐसा माना जा रहा है कि वह कभी भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लें सकते हैं. हालांकि उनके लंबे समय से दोस्त और मैनेजर अरुण पांडे कहते हैं कि धोनी में अभी भी अपने आलोचकों का मुंह बंद करने की क्षमता बरकरार है.

पूर्व कप्तान धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए पांडे ने कहा है कि, "मैं अपने दोस्त और दिग्गज क्रिकेटर एम.एस. धोनी पर पिक्चराइज हुए गीत 'बेसब्रियां' से शुरुआत करना चाहूंगा. ऐसा इलसिए क्योंकि इसमें धोनी की यात्रा बहुत हे खूबसूरती से दिखाई गई है जो कि संघर्ष, उपलब्धियों और आलोचनाओं से भरी पड़ी है."

2019 विश्व कप में धीमी बल्लेबाजी के कारण धोनी की लगातरा आलोचना हो रही है और ऐसेकयास लगाए जा रहे हैं कि वह टूर्नामेंट के समाप्त होने के बाद क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह सकते हैं. आगे अरुण कहते हैं कि "उन्होंने अपने करियर में बहुत लंबा सफर तय किया है और उन्होंने सबसे पहले अपनी पहचान बनाने के लिए लड़ाई लड़ी, उसके बाद खुद की आर्थिक रूप से मदद की और क्रिकेट में लगातार वे आगे बढ़े. साथ ही उन्होंने माना कि जिन लोगों ने कभी एक गेंद भी नहीं खेली, वे लोग भी धोनी की आलोचना कर रहे हैं. 

पाकिस्तानी दिग्गजों ने इंग्लैंड से भारत की हार पर जताई थी आशंका, अब पाक कप्तान ने किया बचाव

जन्मदिन विशेष : दादा-महाराज-टाइगर बुलाती है दुनिया, जानिए गांगुली की 21 ख़ास बातें...

क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने 'कपिल शो' में किये कई खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -