कीर्ति आजाद, केजरीवाल व अन्य AAP नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे जेटली
कीर्ति आजाद, केजरीवाल व अन्य AAP नेताओं के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे जेटली
Share:

नई दिल्ली : DDCA मसले में कथि‍त घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी के आरापों से जूझ रहे वित्त मंत्री अरुण जेटली दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और अन्य नेताओ के खि‍लाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज़ करेंगे. बता दे की आज (सोमवार) को जेटली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के कुछ अन्य नेताओं समेत BJP सांसद कीर्ति आजाद के खिलाफ भी दीवानी और मानहानि का मुकदमा दायर करने जा रहे है.

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने जानकारी देते हुए बताया की सीएम अरविन्द केजरीवाल के अतिरिक्त वह आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा, दीपक वाजपेयी के खिलाफ हाई कोर्ट में केस दर्ज़ कराएंगे. जेटली ने कहा की जिन लोगो ने भी उनके और उनके परिवार के खिलाफ झूठे और मानहानि करने वाले बयान दिए है, उन सभी के साथ वह केस दर्ज़ करवाने जा रहे है.

इस बारे में जानकरी है की अपनी लीगल टीम को वित्त मंत्री ने जरुरी निर्देश भी दिए है. वही दूसरी और भाजपा के सांसद कीर्ति आजाद ने भी जेटली के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बता दे की आजाद ने जेटली के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए रविवार शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 2 वीडियो जारी किए और DDCA में अन‍ियमितता के आरोप लगाए.

वही दूसरी और आप के नेता आशुतोष का कहना है की मानहानि केस का बोलकर जेटली हमें डराना चाहते है और खुद बचना चाहते है लेकिन हम नही डरने वाले है. अगर जेटली हमें कोर्ट में धकेलना चाहते है तो हम उन्हें जनता की अदालत के बीच ले जाएंगे. हमने जेटली से जो सवाल पूछे है वह उनका जवाब दे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -