एक साथ मंच पर आए DDCA के परस्पर विरोधी
एक साथ मंच पर आए DDCA के परस्पर विरोधी
Share:

कोलकाता : डीडीसीए मामले में एक दूसरे के विरोधी के तौर पर सामने आए केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का फिर एक बार एक दूसरे से सामना हो ही गया। बंगाल ग्लोबल समिट 2016 के तहत ममता ने बिजनेस समिट में शामिल होने हेतु दोनों ही नेताओं को निमंत्रण दिया था। डीडीसीए के विवाद के बाद दोनों ही नेताओं ने मंच साझा किया।

दोनों ही नेताओं ने गुरूवार रात को ममता के साथ डिनर भी किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि का प्रकरण दर्ज किया गया था। वित्तमंत्री अरूण जेटली ने 22 दिसंबर को केजरीवाल पर आरोप लगाए थे कि डीडीसीए में 13 वर्ष के कार्यकाल में जमकर घोटाला हुआ। इस मामले में यह बात भी सामने आई कि केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर प्रकरण दर्ज कर 10 करोड़ रूपए का मुआवज़ा मांगा।

केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने न्यायालय में यह कहा कि इस तरह के आरोप उन पर गलत तरीके से लगाए गए हैं। सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रेल मंत्री सुरेश प्रभु, ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल आदि को निमंत्रित किया गया था। सम्मेलन को वैश्विक फलक हेतु ममता ने भूटान के प्रधानमंत्री शेरिंग तोगबे, बांग्लादेश के वाणिज्य मंत्री तोफेल अहमद और ब्रिटेन की रोजगार मंत्री प्रीति पटेल को बुलाया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -