जेटली बोले नोटबंदी पर भरमाने वाली कांग्रेस जीडीपी के आंकड़ों से उदास
जेटली बोले नोटबंदी पर भरमाने वाली कांग्रेस जीडीपी के आंकड़ों से उदास
Share:

वाराणसी : जीडीपी के आंकड़ों से उत्साहित टीम मोदी ने अब इसे यूपी चुनाव के अंतिम दो चरणों में भुनाने के लिए कमर कस ली है.इसी सिलसिले में गुरुवार को वित्त मंत्री अरुण जेटली पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे जहां उन्होंने संवाददाताओं के सामने इसकी सफलता का किस्सा बयां किया.

जेटली ने कहा कि नोटबंदी के बाद कांग्रेस समेत कई दलों ने लोगों को भरमाया लेकिन जीडीपी के आंकड़ों ने विकास की कहानी खुद कह दी है.कांग्रेस पर हमला करते हुए जेटली ने कहा कि जीडीपी के आंकड़ों से कांग्रेस उदास है. विपक्षी पार्टियां नोटबंदी के गलत असर को लेकर लोगों को भ्रमित कर रही थीं. अब वास्तविकता सामने आ गई है.देश चमक रहा है.

उल्लेखनीय है कि यूपी चुनाव में भाजपा की ही सरकार बनने के प्रति आश्वस्त अरुण जेटली ने कहा कि अखिलेश-कांग्रेस के खिलाफ मतदाता विद्रोह की मुद्रा में है. सपा-बसपा के राज में एक-दो वर्गो का वर्चस्व हुआ करता था, दूसरे वर्गो को हाशिये पर रखा जाता था. बसपा ने अपराधियों को लेकर ध्रुवीकरण करने की कोशिश की है. ऐसी राजनीति के खिलाफ व्यापक विद्रोह है.नोटबंदी का विरोध भी सपा-बसपा को भारी पड़ रहा है.जीडीपी के आंकड़ों को देखकर कांग्रेस ख़ुश नहीं दिखती. जेटली ने दावा किया कि जब मोदीजी की सरकार के तीन साल पूरे होंगे तो ये विश्व की सबसे तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था होगी.

यह भी पढ़ें

सुनाई दे रही है अच्छे दिन की आहट, प्रति व्यक्ति आय 10 फीसदी बढ़ने के आसार

सरकार ने सभी बैंक खातों को नेट बैंकिंग से जोड़ने के दिए निर्देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -