जेटली ने कराया आप नेताओं के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज
जेटली ने कराया आप नेताओं के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज
Share:

नई दिल्ली : वित मंत्री अरुण जेटली ने अपने उपर लगे डीडीसीए में भ्रष्टाचार के लांछनों के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री व अन्य नेताओं के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मामला दर्ज कराया है। जेटली ने कोर्ट में कहा कि उन्होने एक भी पैसा नही लिया है और केजरीवाल व अन्य लोगो ने उन पर जो भी आरोप लगाए है वो सभी बेबुनियाद है।

दोपहर बाद कोर्ट पहुंचे जेटली ने कहा कि मैं हर सवाल का जवाब देने को तैयार हूँ। इस मामले की अगली सुनवाई 5 जनवरी को होगी। जेटली ने अपने और अपने परिवार के खिलाफ लगाए गए झूठे आरोपो के खिलाफ केजरीवाल व कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह, राघव चड्ढा और दीपक बाजपेयी पर दिल्ली उच्च न्यायलय में मानहानि का मामला दर्ज किया। जेटली ने 10 करोड़ की क्षतिपूर्ति की मांग की है।

उनका कहना है कि इससे उनके मान की हानि हुई है। वकील माणिक डोगरा ने कहा कि जेटली की ओर से दायर की गई याचिका सूचीबद्ध प्रक्रिया के तहत ही आएगा। दुसरी ओर मुख्तार अब्बास नकवी का कहना है कि जेटली जी के उपर इल्जाम लगाना उनकी इमानदारी पर सवाल उठाने जैसा है। ये लोग बेहुदे है, जिन्हें राजनीतिक शिष्टाचार भी नही पता। जेटली का कहना है कि आप द्वारा लगाए गए आरोपों के कारण मेरी छवि धुमिल हुई है।

बता दें कि दिल्ली सरकार के प्रधान सचिव के यहां छापोमारी के बाद से ही सियासत गरम है। इसके बाद आप ने जेटली पर Delhi & District Cricket Association में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था। छापे के बाद आप ने कांफ्रेंस कर कहा था कि डीडीसीए में वित मंत्री की संलिप्तता है। इसके बाद रविवार को पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के दरभंगा सीट से सांसद कीर्ति आजाद ने भी प्रेस कांफ्रेंस कर बिना जेटली का नाम लिए उन पर कई आरोप लगाए। अरुण जेटली ने आप के खिलाफ दो केस दर्ज कराए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -