आरती विजय गुप्ता: एक औसत स्टूडेंट से इण्डिया की बेस्ट डिज़ाइनर
आरती विजय गुप्ता: एक औसत स्टूडेंट से इण्डिया की बेस्ट डिज़ाइनर
Share:

फैशन इंडस्ट्री में विनम्रता बहुत कम देखने को मिलती है, लेकिन आरतीविजय गुप्ता  जैसे डिज़ाइनर्स ने हमें फिर से विश्वास दिलाया कि फैशन केवल एलिट क्लास के लिए नहीं, बल्कि आर्ट से जुड़ा है. आरतीविजय को अक्सर प्रिंट प्रिंसेज़ कहा जाता है, लेकिन उनके बारे में कुछ और भी है जो आप नहीं जानते. ज़्यादा लोगों को नहीं पता कि कैसे मुंबई के NIFT की एक औसत स्टूडेंट इंडिया की हॉटेस्ट सेलिंग डिज़ाइनर्स में से एक बन गई.

आरतीविजय ने अपने लेबल के बारे में कहा कि 'अगर ये नहीं चला, तो मैं इसे 6 महीने में बंद कर दूंगी!' वो इस इंडस्ट्री में काफी वक्त से है और यहां जोखिम नहीं लेने से बोर हो गई थी. तब उन्होंने अपनी डूडल बुक को कलेक्शन में बदलने का फैसला लिया. इसके लिए उन्हें क्रिटिक्स, खरीददारों और एडिटर्स से काफी अच्छे रिव्यू भी मिले. उन्होंने माना कि ये इनोवेटिव था, किसी ने ये पहले नहीं किया था...

आरतीविजय का कलेक्शन ऐसा नहीं है, जिसे आप किसी ग्लॉसी मैगज़ीन में देखकर पेज पलट दें या कंप्यूटर स्क्रीन पर स्क्रॉल कर दें. ये आपके दिमाग में एक छाप छोड़ता है. आपको इन कपड़ों को देखने से केवल ये फैक्ट रोक सकता है कि ये इंस्पीरेशनल हैं, लेकिन वो तुरंत कनेक्ट करते हैं. उनके कलेक्शन का मुख्य कॉन्सेप्ट कंफर्ट था, शायद इसी के चलते उनका कलेक्शन मार्केट में सब्ज़ी की तरह बिक रहा है.

आइये देखते आरतीविजय गुप्ता के शानदार कलेक्शन को. बस स्लाइड में आगे क्लिक करते जाइए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -