नाले में मिली कलाकार हेमा और उनके वकील की लाश
नाले में मिली कलाकार हेमा और उनके वकील की लाश
Share:

मुंबई : मुंबई के कांदिवली इलाके के नाले से मशहूर कलाकार हेमा उपाध्याय और उनके वकील की लाश मिली है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार शनिवार को मिली इन लाशो की शिनाख्त हेमा उपाध्याय और उनके वकील हरीश भंबानी के रूप में की गई है. पुलिस इस मामले में हेमा के पति चिंतन सहित चार अन्य लोगो से पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि मुंबई पुलिस को कांदिवली इलाके के नाले में एक गत्तों के बॉक्स में दो लाशे बरामद हुई है.

जो प्लास्टिक में लपेटी हुई थी. आपको बता दे कि हेमा उपाध्याय ने अपने पति चिंतन पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया था. इस मामले को वकील हरीश संभाल रहे थे. खबर थी कि हेमा ने अपने पति और कलाकार चिंतन उपाध्याय पर अपने कमरे में आपत्तिजनक पेंटिंग करने का आरोप लगाया था. दोनों की शादी साल 1998 में हुई थी. और साल 2010 में दोनों ने तलाक की अर्जी दी थी.

वही वकील हरीश भंबानी ने कहा थी कि वे अँधेरी में किसी क्लाइंट से मिलने जा रहे है. वही हेमा ने कहा था कि वह बाहर खाना खाने जा रही है. वही कांदिवली के डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगो पर हत्या और सबूत मिटाने का मामला भी दर्ज कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -