फर्नीचर के सहारे वर्कआउट करते नजर आए सोनू सूद, हो गए ट्रोल
फर्नीचर के सहारे वर्कआउट करते नजर आए सोनू सूद, हो गए ट्रोल
Share:

इस समय पूरा विश्व कोरोना वायरस से लड़ने में लगा हुआ है. सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में इस समय पूरे देश में लॉकडाउन हैं और वह भी 21 दिन का है. ऐसे में अब लोगों को 14 अप्रैल को ही अपने घर से बाहर जाने को मिलेगा. अब इस दौरान आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी अपने अपने घरों में कैद हैं और सभी इसका बहुत अच्छे से पालन कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

इस लिस्ट में कई सेलेब्स हैं जो इस समय घर पर वर्कआउट कर रहे हैं और अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं सोनू सूद. जी हाँ, एक्टर सोनू सूद इन दिनों लॉकडाउन का पालन करते हुए घर में वक्त बिता रहे हैं. वहीं इस दौरान वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान भी रख रहे हैं. आप देख सकते हैं वर्कआउट के लिए भी वे घरेलू तरीके अपना रहे हैं जो इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है. जी दरअसल सोनू ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट सेशन का वीडियो शेयर किया है और 27 सेकंड के इस वीडियो में उन्हें 7 तरीके की एक्सरसाइज करते देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं सोनू ने कैप्शन में लिखा है, "घर में रहें, फिट रहें." वैसे इस वीडियो को देखते ही फराह खान उनकी टांग खींचती नजर आई. जी दरअसल उन्होंने सोनू को टैग करते हुए लिखा है, "प्लीज सावधानी से...अपना फर्नीचर और हड्डियां न तोड़ें."

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सोनू ने लेग प्रेस और स्कुल क्रशर के लिए घर के सोफे का इस्तेमाल किया है और फ्रंट शोल्डर प्रेस के लिए उन्होंने कुर्सी का उपयोग किया है. इसी के साथ फ्लोर पर एक ही जगह दौड़ने की एक्सरसाइज कर रहे हैं, जिसे उन्होंने कार्डियो का नाम दिया है. वैसे इस वीडियो में उन्हें आर्चर पुश अप्स, सिंगल आर्म्स पुश अप्स और डम्बल कार्ल करते भी देखा जा सकता है.

हाथ से बर्तन धोने से मिलने वाले इतने सारे लाभों के बारे में यकीनन नहीं जानते होंगे आप

पारस के वीडियो पर माहिरा ने किया कमेंट तो फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -