OMG: मॉडल अर्शी ख़ान के साथ अंकल ने की 'गंदी हरकत'....
OMG: मॉडल अर्शी ख़ान के साथ अंकल ने की 'गंदी हरकत'....
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में पूर्व में हमे विवादास्पद मॉडल अर्शी खान के बारे में काफी कुछ सुनने को मिलता रहा है व इस मॉडल ने लंबे समय से पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की गर्लफ्रेंड होने का भी दावा किया था. व इस मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान ने प्रेग्नेंट होने की खबर फैलाकर भी एक प्रकार से नई सनसनी पैदा कर दी थी. अभी हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान भी इस मॉडल ने कहा था वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं।

मेरे पेट में जो बच्चा है वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का ही बच्चा है. जिसके कारण अर्शी काफी सुर्खियों में भी रह चुकी है. अब एक बार फिर से अर्शी ने कुछ ऐसा कहा है की फिर से सनसनी मचा दी है. जी हाँ, मॉडल और एक्टर अर्शी खान ने एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने कहा, ‘मैं उन दिनों भोपाल में रहती थी।

हमारे घर के पास 45 साल के एक अंकल रहते थे। वह अकसर मुझे अकेले पाकर छेड़खानी करते थे।’हालांकि एक्टर अर्शी खान उस वक्त पांच साल की थीं। अर्शी बताती हैं, ‘उस वक्त को सोचकर मैं आज भी डर जाती हूं। वह आदमी छह महीने बाद अपने परिवार के साथ कहीं चला गया। तब जाकर मुझे राहत मिली।’ हालांकि उस शख्स को सजा नहीं मिली, अर्शी को इसका गम भी है।  

लोगो ने मेरे प्राइवेट पार्ट को हर्ट किया....

ब्रेकिंग न्यूज: कपिल शर्मा के शो से मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -