पुलिस ने 15 लाख रुपए और सेक्स करने की मांग की : अर्शी खान

भोपाल - सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई मॉडल अर्शी खान ने पुणे पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक साक्षात्कार में अर्शी ने कहा कि पुणे क्राइम ब्रांच ने उनसे 15 लाख रुपए और यौन सम्बन्ध बनाने मांग की थी. लेकिन जब उसने मना कर दिया तो पुलिस अधिकारी ने रेप कराने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी थी.

बता दें कि इस घटना को लेकर अर्शी ने पुणे पुलिस के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए हैं.अर्शी ने एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वह सेक्स स्कैंडल पूरी तरह से मुझे फंसाने के लिए रचा गया था. पुणे के जिस होटल से मुझे हिरासत में लिया गया था, वहां मैं अपने निजी काम से गई थी. अर्शी ने वहाँ का घटनाक्रम भी बताया. थाने में पुणे पुलिस ने मुझसे 15 लाख रुपयों की मांग की और मुझे धमकाया.जबकि अर्शी के इन आरोपो पर पुणे के डीसीपी क्राइम ब्रांच पीआर पाटिल ने कहा कि अर्शी की फेसबुक पोस्ट देखकर ही कुछ कह पाएंगे.अर्शी ने पुणे पुलिस के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए हैं.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के क्रिकेटर शाहिद आफरीद की गर्ल फ्रेंड बताने वालीअर्शी खान रविवार को वो मुंबई से पुणे आई थीं.अफगानिस्तान में पैदा हुई अर्शी खान 4 साल की उम्र में भोपाल आ गई थी. इसके बाद उसकी पढ़ाई भोपाल में ही हुई.बरकतुल्लाह यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट करने के बाद एक नाटक कंपनी से जुड़ गईं.वो स्टेज शो के बड़े चेहरों से मिली. यहीं से एक्टिंग करियर की शुरुआत हुई.बाद में उसने मुंबई का रुख किया.

बेशर्म अर्शी खान ने अब क्या कहा.....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -