Share:
गिरफ्तार हुआ सीएम योगी को धमकी देने वाला आरोपी
गिरफ्तार हुआ सीएम योगी को धमकी देने वाला आरोपी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। धमकी के पीछे को वजह सामने आई है वह बहुत चौंकाने वाली है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाने के लिए पूरी साजिश रची थी। पुलिस ने आरोपी को कानपुर से हिरासत में लिया जा चुका है, बता दें कि पुलिस को सोमवार रात डायल 112 पर अनजान शख्स ने WHATSAPP कॉल कर मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी दी थी। इसे लेकर लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में IPC की धारा 506 और 507 से अलावा आईटी एक्ट की धारा-66 के तहत केस दर्ज किया है।

सामने आई ये वजह:  पुलिस का इस बारें में कहना है कि आरोपी की पहचान आमीन के रूप में हुई है। वह कानपुर के बाबूपुरवा का करने वाला है। जांच में सामने आया कि 2 दिन पहले इसी युवक ने बाबूपुरवा में मोबाइल खो जाने का प्रार्थन पत्र पुलिस को दिया था। पुलिस ने जब जांच की तो सामने आया कि इसी मोबाइल से मुख्यमंत्री योगी को धमकी दी गई थी। पुलिस ने कहा है कि आरोपी अपने ने ही गर्लफ्रेंड के पिता का मोबाइल चोरी किया। चोरी करने के बाद उसने इस फोन से धमकी भी दी गई है।

पुलिस इस मोबाइल की जांच कर रही थी तो उसके मालिक का पता चला। उसने फोन के मालिक से पूछताछ की तो सामने आया कि उसका फोन 2 दिन पहले चोरी हो गया था। कार्रवाई में सामने आया कि आमीन अपने गर्लफ्रेंड के पिता को पसंद नहीं करता था। लड़की के पिता के साथ उसकी कई बार लड़ाई भी हो गई थी। पिता ने आमीन को उनकी बेटी से दूर रहने की भी सलाह दी थी। पुलिस इस मामले को आपसी दुश्मनी का बता रही है। हालांकि आरोपी युवक से पुलिस की पूछताछ अभी भी जारी है।

न्यूड वीडियो कॉल ने ली 17 वर्षीय नाबालिग की जान, जानिए पूरा मामला

प्रकाश सिंह बादल के निधन पर 2 दिनों के राष्ट्रीय शोक के बाद अब सरकार ने किया ये ऐलान

प्रकाश सिंह बादल के निधन पर केंद्र सरकार ने किया 2 दिनों के राष्ट्रीय शोक का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -