हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर-डार्क फेट को तमिलरॉकर्स ने दिया झटका, निर्माताओं को लग सकता है करोड़ो का फटका
हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर-डार्क फेट को तमिलरॉकर्स ने दिया झटका, निर्माताओं को लग सकता है करोड़ो का फटका
Share:

भारत में कल 1 नवंबर को हॉलीवुड एक्टर अर्नाल्ड श्वार्जनेगर और लिंडा हेमिल्टन की ऐक्शन-अडवेंचर फ्रैंचाइची फिल्म टर्मिनेटर-डार्क फेट रिलीज हो चुकी है. रिलीज के दिन ही वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया है. अब दर्शक इस फिल्म को वेबसाइट तमिलरॉकर्स पर जाकर ऑनलाइन देखने के साथ डाउनलोड भी कर सकते हैं. टर्मिनेटर-डार्क फेट के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म की कमाई पर असर पड़ेगा सीधे कहें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाएगी. इसका एक ही कारण है कि दर्शक इस फिल्म को अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप में घर पर ही देख सकते है.

'एवेंजर्स एंडगेम ने रचा इतिहास, मिला ये बड़ा अवार्ड

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टर्मिनेटर डार्क फेट फिल्म भारत में 3 भाषाओं तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज हुई थी. तमिलरॉकर्स ने विदेशों में रिलीज से कुछ दिन पहले टर्मिनेटर डार्क फेट के अंग्रेजी वर्जन को लीक किया था. पिछले हफ्ते तमिलरॉकर्स ने मुफ्त डाउनलोड के लिए बिगिल, कैथी, हाउसफुल 4 फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया और आज टर्मिनेटर डार्क फेट को लीक कर दिया है. तमिलरॉकर्स ने मुफ्त में डाउनलोड के लिए सभी फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर दिया है. 

Terminator Dark Fate : बहुत भयानक विलेन ने फिल्म में ली है एंट्री, पहले नही देखी होगी ऐसी शक्ति

अगर आपको नही पता तो बता दे कि टर्मिनेटर सीरीज की पिछली फिल्म साल 2015 में टर्मिनेटर जेनिसिस के नाम से रिलीज की गई थी. टर्मिनेटर जेनिसिस ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन अच्छा नहीं किया था, हालांकि फिल्म ने अपने बजट से दोगुने से अधिक की कमाई कर ली थी. टर्मिनेटर जेनिसिस के चार सालों बाद नया टर्म “टर्मिनेटर डार्क फेट” को रिलीज किया गया है, जो द टर्मिनेटर के पहले वर्जन जैसा दिखता है. टर्मिनेटर सीरीज के पहले वर्जन को साल 1984 में रिलीज किया गया था. 23 अक्टूबर 2019 को यूके, बेल्जियम, स्विट्जरलैंड, फ्रांस और आयरलैंड में टर्मिनेटर डार्क फेट फिल्म रिलीज की गई थी. सूत्रों का कहना है कि तमिलरॉकर्स ने मुफ्त डाउनलोड के लिए अपने नए डोमेन में लीक करने के लिए इनमें से किसी भी देश से पायरेसी प्रिंट हासिल किया है.

टर्मिनेटर डार्कफेट ने पहली दो फिल्मों को पूरी तरह भुलाया, रीबूट वर्जन ने बॉक्स-ऑफिस हिलाया

सऊदी के युवराज के साथ हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान 'रूहानी इश्क' में, पिता ने किया बड़ा खुलासा

​अनिल अंबानी ने अरेंज की थी सनरूफ वाली कार, जब भारत आएं थे माइकल जैक्सन पहली बार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -