सऊदी के युवराज के साथ हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान 'रूहानी इश्क' में, पिता ने किया बड़ा खुलासा
सऊदी के युवराज के साथ हॉलीवुड अभिनेत्री लिंडसे लोहान 'रूहानी इश्क' में, पिता ने किया बड़ा खुलासा
Share:

इन दिनों सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान को हॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और गायिका लिंडसे लोहान डेट करने की वजह से सुर्खियों में हैं.दोनों को बहुत बार साथ देखा गया है. जिसके बाद से मीडिया में इस तरह की खबरें चल रही हैं कि मोहम्मद बिन सलमान और लिंडसे लोहान एक-दूसरे को डेंट कर रहे हैं. इन सबके बीच अब लिंडसे लोहान के पिता ने बेटी के रिश्तों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. पिता ने मोहम्मद बिन सलमान के साथ लिंडसे लोहान के रिश्ते को रूहानी और सम्मानजनक बताया है.

जेनिफर लोपेज़ के इस काम के बारे में जानकर आप के उड़ जायेंगे होश
 
अपने बयान में लिंडसे के पिता ने कहा,“वे सिर्फ दोस्त हैं, लिंडसे के मध्य पूर्व में कई शक्तिशाली लोग दोस्त हैं. लिंडसे MBS से मध्य पूर्व में शरणार्थियों की मदद करने के लिए काम करने के दौरान मिलीं. मोहम्मद बिन सलमान के साथ लिंडेसा का रिश्ता बहुत रुहानी और सम्मानजनक रिश्ता है."

कर्ट कोबेन के फैंस ने कर दी सारी हदे पार, जले हुए स्वेटर के लिए चुकाई भरी भरकम कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि लिंडसे लोहान के पिता की इस बयान की काफी चर्चा हो रही है. गौरतलब है कि पिछले महीने मीडिया में इस तरह की खबरें आईं कि मोहम्मद बिन सलमान और लिंडसे लोहान पिछले साल फॉर्मूला वन ग्रैंड प्री के दौरान मिले थे. इसके बाद से ही दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया. आपको बता दें कि सलमान पहले से शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी का नाम सारा बिंट मशूर बिन अब्दुलअजीज अल सऊद है. उनके दो बेटे हैं. लिंडसे लोहान की तो उन्हें 10 साल की उम्र से अभिनय की दुनिया में कदम रख दिया था. उन्हें वॉल्ट डिज्नी पिक्चर्स की फिल्म द पेरेंट ट्रैप (1998) में काम किया. इस फिल्म के जरिए लिंडसे लोहान दुनियाभर में नई पचान मिली.

​अनिल अंबानी ने अरेंज की थी सनरूफ वाली कार, जब भारत आएं थे माइकल जैक्सन

पहली बारTerminator Dark Fate : बहुत भयानक विलेन ने फिल्म में ली है एंट्री, पहले नही देखी होगी ऐसी शक्ति

'एवेंजर्स एंडगेम ने रचा इतिहास, मिला ये बड़ा अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -