'एवेंजर्स एंडगेम ने रचा इतिहास, मिला ये बड़ा अवार्ड
'एवेंजर्स एंडगेम ने रचा इतिहास, मिला ये बड़ा अवार्ड
Share:

आज के युथस को मार्वेल की हर मूवी पसंद ही होती है, और अगर बात करे मार्वेल की ब्लॉबस्टर फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' की तो  बताना चाहेंगे की आगामी 23वें हॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स में हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर अवार्ड का विजेता 'एवेंजर्स एंडगेम को बताया गया है. इस बात की एलान मंगलवार को किया जा चुका है. इस मल्टीस्टारर एक्शन ड्रामा को सिनेमा केअबतक के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में यह अवॉर्ड दिया जाने वाला है.

मार्वेल स्टूडियोज के अध्यक्ष केविन फाइगी और प्रोडक्शन के कार्यकारी उपाध्यक्ष विक्टोरिया अलोंसो इस पुरस्कार को स्वीकार करेंगे. इस साल के हॉलीवुड करियर अचीवमेंट अवॉर्ड के लिए अभिनेत्री शार्लीज थेरॉन को चुना जा चुका है जो एक बेहतरीन अदाकारा है.

इस साल के समारोह में इनके अलावा अल पचीनो, एंटोनिया बैंडेराज, रेनी जेल्वेगर और लौरा डर्न जैसे कलाकारों को भी अलग-अलग पुरस्कारों से सम्मानित किया जाएगा. बैंडेराज को प्रेडो अल्मोदोवर की फिल्म 'पेन एंड ग्लोरी' में उनके किरदार के लिए हॉलीवुड एक्टर अवॉर्ड दिया जाने वाला है. हॉलीवुड एक्ट्रेस अवॉर्ड जेल्वेगर को जूडी गारलेंड की बायोपिक 'जूडी' में उनके शानदार किरदार के लिए मिलने वाला है.

अगर बात करें अल पचीनो को मार्टिन स्कोर्सेसे की नई फिल्म 'द आइरिशमैन' में जिमी होफा के किरदार के लिए हॉलीवुड सर्पोटिंग एक्टर का अवॉर्ड दिया जाएगा, जिन्होंने एक बेहतरीन किरदार निभाया था. वहीं इस बार हॉलीवुड सर्पोटिंग एक्टरेस अवार्ड अभिनेत्री लौरा डर्न को नूह बॉमबच की फिल्म 'मैरिज स्टोरी' के लिए भी पुरूस्कार मिल सकता है क्योंकि वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं.

चिकने बने रणवीर सिंह, शेयर किया अपनी नयी फिल्म का पहला लुक

प्रवर्तन निदेशालय ने भेजा था समन, राज कुंद्रा हुए पूछताछ के लिए पेश

भोजपुरी फिल्‍म ‘पुलिसगिरी’ का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज़, जानिए क्या है डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -