समंदर में स्कूबा डाइविंग का मज़ा ले रही परिणीति चोपड़ा
समंदर में स्कूबा डाइविंग का मज़ा ले रही परिणीति चोपड़ा
Share:

परिणीति चोपड़ा को नेचर के पास रहना कितना अधिक पसंद है, जिसका अंदाजा आप उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखकर लगाया जा सकता है. परिणीति हमेशा ही स्विमिंग करते हुए या पूल साइड चिल करते हुए अपनी फोटोस फैंस संग साझा करती रहती हैं. अभिनेत्री ने अब समंदर के अंदर जलपरी की तरह तैरते हुए अपना नया वीडियो साझा किया है, जिसके देखकर आप भी Wow... कहने से खुद को रोक नहीं सकते है. 

सोशल मीडिया पर छाया परिणीति का वीडियो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीडियो में परिणीति समंदर के अंदर नीले पानी में स्कूबा डाइविंग के मजे लेती हुई दिखाई दी है. परिणीति किसी जलपरी की तरह समंदर में सुकून से लहरा रही है और हर एक पल का मज़ा ले रहीं है. अभिनेत्री का यह वीडियो बहुत रिफ्रेशिंग है, जिसे देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. 

परिणीति के इस पोस्ट पर उनके भाई ने भी रिएक्ट कर चुके है. एक्ट्रेस के भाई ने कमेंट सेक्शन में लिखा- Oooff!!! इस प्लानेट पर सबसे अच्छा स्थान पानी के नीचे है.  फैंस को भी परिणीति की यह पोस्ट बहुत ही  अधिक पसंद आने लगी है. अभिनेत्री के वीडियो को अबतक लाखों लोग पसंद भी कर चुके है और भर भर कर कमैंट्स भी कर रहे है. कई लोग हार्ट इमोजी के साथ अपने रिएक्शन देने में लगे हुए है. वहीं, इतनी सर्दी में परिणीति को समंदर के अंदर  देखकर फैंस उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वैसे इतनी सर्दी में यही काम करना जरूरी है क्या? एक दूसरे यूजर ने लिखा- परी जलपरी ढूंढते हुए. एक दूसरे यूजर ने लिखा- मजा बहुत आ रहा होगा. 

 

कियारा ने मालदीव से शेयर किया वीडियो, फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

आखिर क्यों अपने ही विकिपीडिया से परेशान हुई तनुश्री दत्ता

बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -