हत्या और यौन उत्पीड़न में लिप्त करणी सेना
हत्या और यौन उत्पीड़न में लिप्त करणी सेना
Share:

देश में जगह-जगह राजपूत महिलाओं के सम्मान की बात करने वाली करणी सेना के नेताओं की सच्चाई जानकार शायद कुछ युवाओं की आंखें खुले. रिपोर्ट के अनुसार देश में "पद्मावत" का हिंसात्मक विरोध कर रानी पद्मावती के सम्मान की बात करने वाले इन नेताओं पर यौन उत्पीड़न से लेकर हत्या, अपहरण और दंगे फ़ैलाने तक के मामलें दर्ज है. 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी देश में "पद्मावत" के नाम पर एक खौंफ पैदा करने और कानून की सरे आम धज्जियाँ उड़ाने वाले करणी सेना के ये तीन नेता सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, महिपाल सिंह मकराना और अजीत सिंह मामडोली, राजस्थान से है, इन पर कई मामलों में केस दर्ज है.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, प्रमुख, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जिन पर हत्या, यौन उत्पीड़न और आर्म्स एक्ट समेत 21 केस चल रहे है, जिसमें से 7 मामलें गंभीर है. महिपाल सिंह मकराना, प्रमुख, श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना इन पर यौन उत्पीड़न, हत्या का प्रयास, चोरी, दंगे भड़काना, और साथ ही जबरदस्ती शादी करने का मामला दर्ज है.

अजीत सिंह मामडोली , चीफ, श्री राष्टीय राजपूत करणी सेना समिति इन पर दंगे भड़काना और खतरनाक हथियार रखने का मामला दर्ज है. आपको बता दें कि, पद्मावत फिल्म का विरोध आज से साल भर पहले इन्हीं लोगो ने शुरू किया था. साथ ही अभी भी ये लोग अपनी विचारधारा से देश के युवाओं को भ्रमित करने का काम कर रहे है. 

इस पड़ोसी देश में बिना कट के "पद्मावत" पास

शशि थरूर एयरपोर्ट पर पिस्तौल के साथ पकडे गए

पद्मावत के विवादित सफर का पूरा ब्यौरा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -